जगन्नाथपुरी में बीना की युवती की निर्मम हत्या, साध्वी प्रज्ञा ने की CBI जांच की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1463888

जगन्नाथपुरी में बीना की युवती की निर्मम हत्या, साध्वी प्रज्ञा ने की CBI जांच की मांग

बीना कस्बे में रहने वाली युवती अपने परिवार के साथ ओडिशा के जगन्नाथपुरी गई थी. बताया जा रहा है कि एक दिन सुबह उसके कपड़े होटल से नीचे गिर गए और वह अपने कपड़े लेने नीचे गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी.

जगन्नाथपुरी में बीना की युवती की निर्मम हत्या, साध्वी प्रज्ञा ने की CBI जांच की मांग

आकाश द्विवेदी/भोपालः सागर जिले के कस्बे बीना में रहने वाली युवती की जगन्नाथपुरी में निर्मम हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग उठी है. बता दें कि भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और युवती के परिजनों ने यह मांग की है. युवती के परिजन आज सीबीआई जांच की मांग को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात करेंगे. इस दौरान साध्वी प्रज्ञा भी मौजूद रहेंगी. परिजनों का आरोप है कि ओडिशा पुलिस ने इस मामले में ठोस कार्रवाई नहीं की है. 

परिजनों का आरोप है कि उन्हें बिना पूरी जानकारी दिए उनकी बेटी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. मृतका के भाई का कहना है कि उसकी बहन का शव अधजली अवस्था में मिला था और उसके कपड़े दूर पड़े थे. परिजनों ने बेटी के साथ दुष्कर्म की आशंका जाहिर की है. 

बता दें कि बीना कस्बे में रहने वाली युवती अपने परिवार के साथ ओडिशा के जगन्नाथपुरी गई थी. बताया जा रहा है कि एक दिन सुबह उसके कपड़े होटल से नीचे गिर गए और वह अपने कपड़े लेने नीचे गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी. काफी खोजबीन के बाद भी युवती का पता नहीं चला. तीन बाद लड़की की लाश समुद्र किनारे अधजली और सड़ी गली हालत में मिली थी. 

परिजनों का आरोप है कि ओडिशा पुलिस ने इस मामले में ठोस कार्रवाई नहीं की है और ना ही युवती के शव को अभी तक परिजनों के सुपुर्द किया है. परिजनों की मांग है कि इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जाए और इस मांग को लेकर परिजन आज सीएम से मुलाकात करेंगे. बीना की युवती की पुरी में निर्मम हत्या से स्थानीय लोगों में गुस्सा है. स्थानीय लोगों ने बीना के अंबेडकर तिराहे से पैदल मार्च भी निकाला. करीब एक घंटे तक सड़क जाम कर बेटी के लिए न्याय की मांग की. लोगों की मांग है कि दोषियों को जल्द पकड़ जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.  

Trending news