चुनाव से पहले कांग्रेस का MP में बड़ा ऐलान, सत्ता में आते ही होगी इन मामलों की जांच
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1877734

चुनाव से पहले कांग्रेस का MP में बड़ा ऐलान, सत्ता में आते ही होगी इन मामलों की जांच

रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि महाकाल लोक का घोटाला हो या सिंहस्थ का घोटाला हो ऐसे सभी मामलों में कार्रवाई करने का निर्णय लिया जाएगा.

चुनाव से पहले कांग्रेस का MP में बड़ा ऐलान, सत्ता में आते ही होगी इन मामलों की जांच

MP News: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज होते जा रहे है. इसी कड़ी में सोमवार को कांग्रेस नेता और प्रदेश के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला पहुंचे. यहां उन्होंने ओंकारेश्वर की बाढ़ और शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही महाकाल लोक समेत एमपी में भ्रष्टाचार और घोटालों की जांच कांग्रेस कराएगी.

पहली कैबिनेट में होगा निर्णय
रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि महाकाल लोक का घोटाला हो या सिंहस्थ का घोटाला हो ऐसे सभी मामलों में कार्रवाई करने का निर्णय लिया जाएगा. हमारी किसी से दुश्मनी नहीं वैचारिक विरोध है.  जो भी दोषी होगा. मुख्यमंत्री, मंत्री और अफसर सब के खिलाफ़ कार्रवाई होगी.

IND Vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, KL Rahul बने कप्तान

बाढ़ के लिए शिवराज जिम्मेदार
कांग्रेस नेता और प्रदेश चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने ओंकारेश्वर की बाढ़ को लेकर शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के पवित्र तीर्थ ओंकारेश्वर और वहां से नीचे के इलाकों में आई बाढ़ के लिए प्राकृतिक आपदा नहीं, बल्कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिम्मेदार हैं.  सत्ता की भूख बीजेपी के सर चढ़कर बोल रही है. ओंकारेश्वर में डैम की कैपिसिटी बढ़ रही थी. ओंकारेश्वर के लोगों को बिना बताए मुख्यमंत्री के जाते ही रात में 1 बजे डैम के 21 गेट खोल दिया गया. 

शिवराज सिंह चौहान मांगे माफी
सुरजेवाला ने कहा कि घर, मंदिर तबाह हो गए मंदिर तक पानी पहुंचा दी. सरकार ने अलौकिक सत्ता के खिलाफ भ्रष्टाचार किया. महाकाल कर बाद ओंकारेश्वर को बाढ़ की तबाही में डुबो दिया. कारम डैम के साथ भी सरकार ने यही किया था. सरकार के अपराध का जवाब मुख्यमंत्री से प्रदेश की जनता मांग रही है. सीएम शिवराज सामने आये और ओंकारेश्वर की हर नागरिक से माफी मांगे और एक हफ्ते के भीतर मुआवजा दिया जाए.

रिपोर्ट - आकाश द्विवेदी

Trending news