भोपाल में एक और इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, मैनिट कैंपस में लगाई फांसी
Advertisement

भोपाल में एक और इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, मैनिट कैंपस में लगाई फांसी

राजधानी भोपाल में एक और इंजीनियरिंग छात्र की मौत हो गई है. बताया जा रहा है छात्र ने मैनिट कैंपस ( MANIT CAMPUS ) में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. उसके ऐसा करने के पीछे अभी किसी कारण का खुलासा नहीं हो पाया है.

भोपाल में एक और इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, मैनिट कैंपस में लगाई फांसी

प्रिया पांडे/भोपाल: अभी प्रदेश में इंजीनियरिंग स्टूडेंट निशांत राठौर की खुदकुशी का मामला जोर पकड़े हुए है. इस बीच राजधानी भोपाल से एक और छात्र की मौत का मामला सामने आया है. छात्र ने मैनिट कैंपस ( MANIT CAMPUS ) के जंगल में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. आत्महत्या का कारण फिलहाल पता नहीं लग पाया है. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

बुरहानपुर का रहने वाला था छात्र
जानकारी के अनुसार छात्र का नाम उद्देश्य अहिरवार है. वो बुरहानपुर का रहने वाला था. भोपाल में रहकर मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (MANIT) में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था. उसका इस साल फोर्थ इयर था. मौके पर आई कमला नगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच में जुटी है. परिजनों को छात्र के मौत की जानकारी दे दी जाएगी.

निशांत राठौर के बाद उद्देश्य अहिरवार की मौत
छात्र के इस आत्मघाती कदम से परिवार सहित कॉलेज प्रबंधन भी हैरानी में है. मृतक के दोस्तों को भी इस घटना पर भरोसा नहीं हो रहा है. घटना की सूचना के बाद परिजनों के हाल भी बेहाल है. वहीं निशांत राठौर की खुदकुशी के केस के बाद अब उद्देश्य अहिरवार की मौत का मामला सामने आने से पुलिस भी कड़ाी से जांच में जुटी है.

इंदौर में भी एक महिला ने लगाई फांसी
इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है. मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के रुकमणी नगर का है. फिलहाल महिला ने आत्महत्या क्यों की इन कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Trending news