राहुल गांधी पर कैलाश विजयवर्गीय का निशाना, कहा-इसी वजह से वह अब तक...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1443419

राहुल गांधी पर कैलाश विजयवर्गीय का निशाना, कहा-इसी वजह से वह अब तक...

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जल्द ही मध्य प्रदेश आने वाली है. राहुल की यात्रा को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर निशाना साधा है. 

राहुल गांधी पर कैलाश विजयवर्गीय का निशाना, कहा-इसी वजह से वह अब तक...

Bharat Jodo Yatra: मनोज जैन/शाजापुर। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) जल्द ही मध्य प्रदेश आने वाली है, लेकिन यात्रा के मध्य प्रदेश आने से पहले ही बीजेपी के नेता लगातार राहुल पर निशाना साध रहे हैं. शाजापुर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. जिससे प्रदेश का सियासी पारा एक बार फिर गर्मा गया है. 

राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता 
कैलाश विजयवर्गीय से जब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ''राहुल गांधी को ना हम गंभीरता से लेते हैं ना देश, जब राजनीति में आए तब उन्हें भारत दर्शन करना था, लेकिन तब किया नहीं अब इतने सालों बाद भारत दर्शन करने निकले हैं.''

जब जो काम करना चाहिए वह करते नहीं हैं
विजयवर्गीय यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि ''राहुल गांधी को जब जो काम करना चाहिए वो तब नहीं करते है, इसलिए वह अब तक कुंवारे रह गए.'' विजयवर्गीय के बयान के बाद प्रदेश का सियासी पारा गर्माता हुआ नजर आ रहा है. बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर को मध्य प्रदेश में आएंगी और यह यात्रा अगले 12 दिनों तक एमपी में रहेगी. ऐसे में बीजेपी के नेता भी राहुल को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. विजयवर्गीय इससे पहले भी कई बार लगातार राहुल गांधी पर निशाना साध चुके हैं. 

यात्रा को लेकर कांग्रेस एक्टिव
बता दें कि इससे पहले कल राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने यात्रा के बारे में जानकारी दी थी. राहुल की यात्रा को लेकर पूरी कांग्रेस एक्टिव बनी हुई है. ऐसे में अब बीजेपी भी लगातार काउंटर करने की तैयारी में हैं. 

एमपी में 23 नवंबर से शुरू होगी राहुल की यात्रा 
राहुल की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में 20 की जगह 23 नवंबर को एंट्री करेगी. राहुल गांधी मध्य प्रदेश में कुल 399 किलोमीटर की यात्रा करेंगे. एमपी के 6 जिलों में वह घूमेंगे, जिसके बाद 5 दिसंबर को राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी. राहुल गांधी इंदौर के बड़ा गणेश, राजवाड़ा जाएंगे इसके अलावा इंदौर के खालसा कॉलेज में उनका नाईट स्टे भी रहेगा. जबकि एक दिसंबर को राहुल उज्जैन में रहेंगे और एक सभा को भी संबोधित करेंगे. इसके अलावा राहुल गांधी 29 नवंबर को भी ब्रेक पर रहेंगे. 

Trending news