Bageshwar Dham: क्या बिहार में नहीं लग पाएगा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार? लालू के बेटे ने दी ये चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1672145

Bageshwar Dham: क्या बिहार में नहीं लग पाएगा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार? लालू के बेटे ने दी ये चेतावनी

Divya Darbar of  Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेद्र कृष्ण शास्त्री की कथा बिहार की राजधानी पटना में होने वाली है. इसको लेकर बिहार के मंत्री तेजप्रताप यादवन ने धीरेंद्र शास्त्री को चेतावनी देते हुए कहा कि बिहार में आएं उनका स्वागत है. लेकिन हिंद मुस्लिम को लड़वाने का काम करेंगे तो उन्हें वापस जाना पड़ेगा. 

Bageshwar Dham: क्या बिहार में नहीं लग पाएगा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार? लालू के बेटे ने दी ये चेतावनी

Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri News: मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatrarpur) स्थिति बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन इन दिनों इनके एक बाद एक विवादित बयानों (controversy statement) का विरोध हो रहा है. हाल में ही उन्होंने एक बार फिर हैहयवंशी समाज के भगवान सहस्त्रबाहु पर टिप्पणी की है. जिसको लेकर समाज के लोग उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. बता दें कि 13 मई से पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार पटना (Patana) में लगने जा रहा है. जिसको लेकर बिहार के मंत्री तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने उन्हें चेतावनी दी है. 

जानिए मामला
दरअसल 13 मई से 17 मई तक बागेश्वर धाम के पंडित पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार बिहार की राजधानी पटना से 25 किलोमीटर दूर नौबतपुर के तेरत गांव में लगेगा. इसको लेकर तैयारियां की जा रही हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री के यहां आने से पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने चेतावनी दी है. तेजप्रताप यादव ने कहा कि 'पंडित धीरेंद्र शास्त्री बिहार आ रहे हैं, उनका स्वागत है. लेकिन यहां हिंद मुस्लिम को लड़वाने का काम करेंगे तो उन्हें वापस लौटना होगा.मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे पटना एयरपोर्ट का घेराव करेंगे.'

तेजप्रताप की चेतावनी
तेज प्रताप यादव ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे को लेकर कहा कि वे बिहार आ रहे हैं तो हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई, भाई-भाई का संदेश देंगे तभी पटना में इंट्री मिलेगी और उनका भव्य स्वागत किया जाएगा. वरना उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस लौट जाना पड़ेगा.

 जानिए पूरा कार्यक्रम
बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हनुमंत कथा का आयोजन 13 मई से 17 मई तक पटना से 25 किलोमीटर दूर नौबतपुर के तरत गांव में होगा. इसको लेकर सभी तैयारियां की जा रही है. यहां धीरेंद्र शास्त्री प्रतिदिन शाम 4 बजे से 7 बजे तक कथा का आयोजन करेंगे. बताया जा रहा है कि यहां प्रतिदिन तीन लाख के करीब श्रद्धालुओं के पहुंचने के अनुमान हैं. यहां 15 मई को धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार लगेगा. 

ये भी पढ़ेंः Ladli Behna Yojana: लाडली बहना योजना में रिकॉर्ड तोड़ आवेदन, सिर्फ इंदौर में ही 4 लाख महिलाओं ने कराया रजिस्ट्रेशन

Trending news