Bageshwar Dham: इस चैलेंज पर बोले पंडित धीरेंद्र शास्त्री- मैं कोई फरमाइशी गीत नहीं, हिंदू राष्ट्र को लेकर कही ये बात!
Advertisement

Bageshwar Dham: इस चैलेंज पर बोले पंडित धीरेंद्र शास्त्री- मैं कोई फरमाइशी गीत नहीं, हिंदू राष्ट्र को लेकर कही ये बात!


Bageshwar Dham: छतरपुर (Chhatarpur)के अन्नपूर्णा रामलीला मैदान में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रामनवमी कार्यालय का उद्धाटन किया. इस दौरान बागेश्वर बाबा ने हिंदुओं और हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra) को लेकर कहा कि एक दूसरे का साथ देने से ही ये संभव हो पाएगा.

फाइल फोटो

Chhatarpur Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham)के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने जिले के अन्नपूर्णा रामलीला मैदान में रामनवमी कार्यालय का उद्धाटन किया. यहां पर हर वर्ष रामनवनी के अवसर पर विशाल जुलूस निकाला जाता है. जिसकी वजह से यहां कार्यालय बनाया जाता है. इस बार इसका उद्धाटन बागेश्वर बाबा ने किया. इस दौरान उन्होंने हिंदू राष्ट्र और हिंदुओं को लेकर क्या कुछ कहा आइए जानते हैं.

हिंदू राष्ट्र पर कही ये बात
रामलीला मैदान में कार्यालय के उद्धाटन समारोह में लगभग 5000 लोगों ने शिरकत की इस दौरान बाबा ने हिंदू राष्ट्र के नारे लगवाए. इसके अलावा अपने संबोधन में बाबा ने कहा कि सभी हिंदुओं को हर परिस्थिति में एक दूसरे के साथ खड़ा होना चाहिए. अगर हम धीरेंद्र शास्त्री की बात करें तो बीते दिनों से ही हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग कर रहे हैं और इसे लेकर बागेश्वर धाम में यज्ञ भी किया गया था. कार्यक्रम में कई संत महात्मा और धार्मिक संस्थानों से जुड़े लोग मौजूद थे.

मैं कोई फरमाइशी गीत नहीं हूं
अपने संबोधन में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि मैं कोई फरमाइशी गीत नहीं हूं. सस्ती लोकप्रियता पाने के चक्कर में लोग मुझसे चैलेंज करते हैं. मैं कई बार चैलेंज जीत चुका हूं. बता दें कि हाल में ही उन्हें पंडित प्रकाश टाटा ने किसी बात को लेकर 1 करोड़ रूपए की चुनौती दी थी. जिसको लेकर बागेश्वर बाबा ने ऐसी बातें कही.

हिंदू राष्ट्र को लेकर सियासत
बीते दिनों छतरपुर के बागेश्वर धाम में भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए 7 दिनों तक यज्ञ का आयोजन किया गया था. इसे लेकर देश में काफी सियासत भी हुई थी. इस यज्ञ में भारी संख्या में लोग भी उपस्थित हुए थे. अक्सर देखा गया है कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री लगातार अपनी कथाओं में भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का जिक्र भी करते हैं.

ये भी पढ़ेंः MP Gold Silver Price: सोने-चांदी की कीमत में नहीं हुआ बदलाव, जानिए 10 ग्राम गोल्ड का भाव

Trending news