AUS vs PAK Dream 11: पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की अग्निपरीक्षा, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1923162

AUS vs PAK Dream 11: पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की अग्निपरीक्षा, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

AUS vs PAK Dream 11: वर्ल्ड का खुमार धीरे- धीरे और ज्यादा बढ़ता जा रहा है. विश्वकप में आज 18 वां मैच खेला जाएगा, ये मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. 

AUS vs PAK Dream 11: पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की अग्निपरीक्षा, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

AUS vs PAK Dream 11: वर्ल्ड का खुमार धीरे- धीरे और ज्यादा बढ़ता जा रहा है. विश्वकप में आज 18 वां मैच खेला जाएगा, ये मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. इस मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी ज्यादा अहम मुकाबला है, जबकि पाकिस्तानी टीम भी इस मैच को जीतने की पूरी कोशिश करेगी, ताकि प्वाइंट्स टेबल में अच्छे स्थान पर पहुंच सके. आज के इस मैच में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

बाहर रहेगा ये बल्लेबाज 
पाकिस्तानी टीम की मुसीबतें दिन ब दिन बढ़ती जा रही है, बता दें की आज होने वाले इस मुकाबले में पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज फखर जमान चोट के कारण मैदान पर नहीं उतरेंगे. इसके अलावा ऑलराउंडर सलमान आगा भी आज के मैच में नहीं उपलब्ध हो पाएंगे, ऐसे में आज के मैच में अब्दुल्ला शफीक को मौका मिल सकता है. 

इसके अलावा अगर हम आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की बात करें तो अभी तक हुए मुकाबलों में इस टीम का कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है, जिसकी वजह से इस टीम की मुसीबतें दिन ब दिन बढ़ती जा रही है, सितारों से सजी इस टीम के दर्शकों को आज वापसी की उम्मीद होगी, हालांकि कि पिछले मुकाबले में श्रीलंका को हराने के बाद टीम थोड़ी लय में वापस आई है. 

पिच रिपोर्ट 
पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज का मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच लाल मिट्टी से बनाई जाती है तो आम तौर पर गेंदबाजों के लिए अच्छी मानी जाती है. हालांकि यहां औसत स्कोर 250- 60 के आस पास रहता है,  दोनों टीमों में अच्छे पेसर गेंदबाज हैं ऐसे में एक बढ़ियां मुकाबला देखने को मिल सकता है. अगर आप अपनी किस्मत अजमाने के लिए ड्रीम टीम बनाना चाह रहे हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- मोहम्मद रिजवान 
उपकैप्टन- एडम जाम्पा
विकेटकीपर- जोश इंगलिस 
ऑलराउंडर-ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, शादाब खान
बल्लेबाज- मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, बाबर आजम
गेंदबाज- मिचेल स्टार्क, शाहीन अफरीदी

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news