Aus vs Ind Dream11: क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
Advertisement

Aus vs Ind Dream11: क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

Aus vs Ind Dream11 Prediction: ऑस्ट्रेलिया (Aus vs Ind) के खिलाफ आज सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला राजकोट (Rajkot pitch report) में खेला जाएगा.

Aus vs Ind Dream11: क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

Aus vs Ind Dream11 Prediction: आज ऑस्ट्रेलिया (Australia vs India) के खिलाफ खेली जा रही सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच राजकोट में होगा. लगातार दो मैच जीत चुकी टीम इंडिया के हौसले काफी ज्यादा बुलंद है. बता दें पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने 5 विकेट से ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी. जबकि दूसरा मुकाबला भारत ने 99 रनों से जीता था.  इस मुकाबले में आप ड्रीम टीम (Aus vs Ind Dream11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इन पर होगी निगाहें
इस मुकाबले की बात करें तो इस मैच में टीम के कैप्टन रोहित शर्मा और पूर्व कैप्टन विराट कोहली की वापसी होगी. विश्वकप से पहले इन दोनों के अच्छे प्रदर्शन की दर्शक उम्मीद लगाए हुए हैं. ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों पर सबकी निगाहें टिकी हैं. 

ये भी पढ़ें: इस दिन इस दिशा में लगा लें गुड़हल का पौधा, 2 दिन में जाग जाएगी किस्मत 

फॅार्म में लौटे खिलाड़ी
विश्व कप से पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. बता दें कि टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर फॅार्म में लौट आए हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेली थी. जबकि सूर्य कुमार यादव ने भी ताबड़तोड़ पारी खेली. बता दें कि सूर्या पिछले दो मुकाबलों में अर्धशतक लगा चुके हैं. टीम के लिहाज से ये एक शुभ संकेत है. 

पिच रिपोर्ट 
आज खेला जाने वाला सीरीज का अंतिम मुकाबला राजकोट में खेला जाएगा. यहां कि पिच की बात करें तो ये पिच बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा कारगर है. यहां पर ज्यादातर मुकाबले हाई स्कोरिंग रहे हैं. बता दें कि पिछले 3 मुकाबलों में यहां पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है. यहां का औसत स्कोर 290 से 300 के बीच है. ऐसे में एक बार फिर यहां पर बड़ा स्कोर बनते हुए देखा जा सकता है. 

ड्रीम 11 टीम
कैप्टन- जसप्रीत बुमराह
उपकैप्टन- रोहित शर्मा
विकेटकीपर- ईशान किशन 
ऑलराउंडर- सी ग्रीन, रवींद्र जड़ेजा
बल्लेबाज- डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, गायकवाड़
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, एडम जंपा, कुलदीप यादव

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी ड्रीम टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news