Monthly Horoscope: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई का महीना, जानिए मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई का महीना, जानिए मासिक राशिफल

Aries May Monthly Horoscope 2023: कुछ ही दिनों में नए माह मई की शुरुआत होने वाली है. यह महीना मेष राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा? आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष राशि का आर्थिक, मानसिक व लव राशिफल...

Monthly Horoscope: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई का महीना, जानिए मासिक राशिफल

Mesh Rashi Ka Masik Rashifal May 2023: अब से कुछ दिन बाद साल 2023 के पांचवे महीने मई की शुरुआत हो रही है. मई (may) का महीना ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से बहुत महत्वपुर्ण रहने वाला है. ज्योतिष का मानें तो मई महीने में कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रही हैं. इस माह के बीच में सुख वैभव के कारक ग्रह शुक्र मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. इसके अलावा इस महीने साल का पहला चंद्र ग्रहण (chandra grahan) भी लग रहा है. ऐसे में आइए जानते हैं कि मई का महीना मेष राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि का मासिक राशिफल
मई का महीना मेष राशि के जातकों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस महीने आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. धन-संपदा में वृद्धि होगी. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लाभ कमाने के नए अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में मनचाही सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में छोटी-मोटी रुकावट उत्पन्न होगी. 

सेहत- मेष राशि के जातकों की सेहत की बात करें तो इनको इस माह खान-पान पर ध्यान देने की आवश्यका है. मानसिक रूप से फिट रहेंगे. 

करियर- इस राशि से जुड़े जातकों को इस माह प्रमोशन मिल सकता है. व्यवसाय से लाभ होगा. विद्यार्थी वर्ग को परीक्षा के मनचाहे परिणाम मिलेंगे.

अध्यात्म- धर्म कर्म में मन लगेगा. माह के मध्य में परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. हनुमान चालीसा का पाठ करना आपके लिए लाभदायक होगा.

लव- प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. यदि आप सिंगल हैं तो इस माह आपको प्यार का प्रपोजल मिल सकता है. 

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के इन नियमों का रखें ध्यान, मां लक्ष्मी का होगा वास; कभी नहीं आएगी दरिद्रता

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news