Asia Cup: एशिया कप में हो सकती है इस धाकड़ खिलाड़ी की वापसी! बल्ले से मचा सकता है धमाल
Advertisement

Asia Cup: एशिया कप में हो सकती है इस धाकड़ खिलाड़ी की वापसी! बल्ले से मचा सकता है धमाल

Asia Cup: इसी महीने के आखिरी में शुरु होने वाले एशिया कप (Asia cup 2023 schedule) को लेकर क्रिकेट प्रेमियों की दिलचस्पी काफी ज्यादा बढ़ गई है. बता दें कि इस कप में इन खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है.

Asia Cup: एशिया कप में हो सकती है इस धाकड़ खिलाड़ी की वापसी! बल्ले से मचा सकता है धमाल

Asia Cup: इसी महीने के आखिरी में शुरु होने वाले एशिया कप (Asia cup 2023 schedule) को लेकर क्रिकेट प्रेमियों की दिलचस्पी काफी ज्यादा बढ़ गई है. एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान और श्री लंका कर रहे हैं. पाकिस्तान की मेजबानी को लेकर काफी ज्यादा विवाद हुआ था जिसके बाद श्रीलंका को भी इसमें शामिल किया गया. अगर हम एशिया कप की बात करें तो इस कप में इन दो धाकड़ खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है. 

मैच पलटेगा ये खिलाड़ी
एशिया कप की बात करें तो टीम इंडिया के अनुभवी खिलाड़ी केएल राहुल की वापसी हो सकती है. केएल राहुल आईपीएल में चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें डाक्टरों ने आराम की सलाह दी थी. आगामी एशिया कप और विश्वकप को देखते हुए राहुल की टीम में मौजूदगी काफी जरुरी थी, जिसकी वजह से वो वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं गए. राहुल की बात करें तो उन्हें हर परिस्थिति में खेलने का हुनर आता है वो किसी भी समय मैच का रुख पलट सकते हैं. ऐसे में उनके आने से टीम को मजबूती मिलेगी. 

 

 

श्रेयस अय्यर 
श्रेयस अय्यर भी चोट की वजह से आईपीएल से बाहर हो गए थे, इसके बाद से वो लगातार टीम से बाहर ही रहे, उनकी वापसी को लेकर कहा जा रहा है कि वो एशिया कप में टीम के साथ जुड़ सकते है. श्रेयस अय्यर के पास हर परिस्थिति में खेलने का हुनर है. ऐसे में उनके वापसी करने के बाद टीम में काफी ज्यादा संतुलन आएगा और काफी मजबूती मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Astro Tips for Money: आर्थिक तंगी से हैं परेशान तो अपनाएं 5 पीपल के पत्ते के उपाय, 3 दिन में दिखने लगेगा असर

श्री लंका में खेले जाएंगे मैच 
एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान को मिली थी, जिसके बाद भारत देश ने कड़ा विरोध जताया था और पाकिस्तान नहीं जाने की बात कही थी. जिसके बाद पाकिस्तान की मेजबानी पर ग्रहण लग गया था. हालांकि मैच प्रबंधन ने इसका तोड़ निकालते हुए भारत देश के मैच को श्री लंका में आयोजित कराया. जिसके बाद अब भारत देश के सारे मैच श्री लंका में खेले जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: Maharaj Premanand Thoughts: महाराज प्रेमानंद के ये विचार बदल देंगे आपकी सोच, अमीर लोग करते हैं फॅालो

संभावित टीम 
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर,  शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर),  हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल. 

Trending news