Anant Ambani Wedding: अनंत-राधिका के विवाह में महाकाल का आशीर्वाद! समारोह में शामिल होने मुंबई पहुंचे पुजारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2331533

Anant Ambani Wedding: अनंत-राधिका के विवाह में महाकाल का आशीर्वाद! समारोह में शामिल होने मुंबई पहुंचे पुजारी

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी की शादी की तैयारियों में अंबानी परिवार जश्न में डूबा हुआ है. दुनियाभर के सितारों की मौजूदगी में शादी की भव्यता ने सभी का मन मोह लिया है. उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों ने यहां शिव शक्ति पूजा की और कपल को आशीर्वाद दिया.

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी धूमधाम से होने वाली है. शादी समारोह से पहले, अंबानी परिवार कई प्री-वेडिंग इवेंट आयोजित कर रहा है. हल्दी की रस्म में कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया. बता दें कि उद्योगपति मुकेश अंबानी बाबा महाकाल के भक्त हैं और अक्सर मंदिर जाते हैं. खास बात ये रही कि अंबानी परिवार ने श्रद्धा के प्रतीक के रूप में, शादी का निमंत्रण न केवल बाबा महाकाल को बल्कि मंदिर के पुजारियों को भी दिया गया है.

VIDEO: शादी के जश्न में डूबे थे लोग, अचानक निकल आया 10 फीट लंबा अजगर, फिर क्या हुआ?

महाकाल के पुजारी पहुंचे मुंबई
उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी पंडित आशीष गुरु, पंडित संजय गुरु और पंडित पर्व पुजारी ने बताया कि वे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए बुधवार को मुंबई आए हैं. उन्होंने शादी समारोह से पहले जोड़े के लिए शिव-शक्ति पूजा की. इसके अलावा, उन्होंने मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी को आशीर्वाद दिया और उन्हें महाकाल का दुपट्टा, चांदी का बेलपत्र, रुद्राक्ष की माला, भस्म और बाबा महाकाल का प्रसाद भेंट किया. गौरतलब है कि मुकेश अंबानी बाबा महाकाल के भक्त माने जाते हैं और अक्सर महाकालेश्वर मंदिर जाते हैं, जो इस पवित्र स्थल से उनके जुड़ाव को दर्शाता है. श्रद्धा के प्रतीक के रूप में, शादी का निमंत्रण न केवल बाबा महाकाल को बल्कि मंदिर के पुजारियों को भी दिया गया.

उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अंबानी परिवार इस खास दिन की तैयारियों में कई प्री-वेडिंग इवेंट आयोजित कर रहा है. पिछले साल सगाई के बाद दो बड़े प्री-वेडिंग इवेंट आयोजित किए गए. हाल ही में हल्दी की रस्म हुई, जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. फिर एक पूजा समारोह का आयोजन भी किया गया, जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं.

जश्न के मूड में है अंबानी परिवार 
फिलहाल अंबानी परिवार जश्न के मूड में है. मुकेश और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे की शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. अंबानी की शादी ने मीडिया और सोशल मीडिया का खूब ध्यान खींचा है, जिसमें दुनिया भर से सितारे जश्न में शामिल होने पहुंचे हैं. अंबानी की शादी की भव्यता ने सभी को हैरान कर दिया है.

Trending news