Amitabh Bachchan in Indore: अपने साथ हुए हादसे को याद करते हुए बोले अमिताभ बच्चन - स्वच्छ ही नहीं सबसे स्वस्थ शहर भी बने इंदौर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1532994

Amitabh Bachchan in Indore: अपने साथ हुए हादसे को याद करते हुए बोले अमिताभ बच्चन - स्वच्छ ही नहीं सबसे स्वस्थ शहर भी बने इंदौर

Amitabh Bachchan Praised Indore: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन  कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के उद्घाटन के लिए इंदौर आए.इस दौरान बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने यह बात भी कही कि स्वच्छता में तो इंदौर पूरे देश का नंबर वन शहर, लेकिन मैं चाहता हूं कि स्वास्थ्य में भी इंदौर भारत का नंबर वन शहर बने.

 

Amitabh Bachchan in Indore

Amitabh Bachchan in Indore: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Bollywood megastar Amitabh Bachchan) मंगलवार को इंदौर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि इंदौर आकर उन्हें बहुत अच्छा लगा. इंदौर भारत का सबसे स्वच्छ शहर है और वह चाहते हैं कि इंदौर देश का सबसे स्वस्थ शहर बने.आपको बता दें कि इस दौरान महानायक ने फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अपने साथ हुई एक घटना को भी याद किया. उन्होंने कहा कि सही इलाज की वजह से वह आज जिंदा हैं.

अमिताभ ने अस्पताल का उद्घाटन किया
बता दें कि इंदौर में बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन  कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के उद्घाटन के लिए इंदौर आए. उन्होंने शहर में कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल का उद्घाटन किया. उन्होंने फीता काटकर शहर में अस्पताल का उद्घाटन किया. इस दौरान उद्योगपति अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी और राज्यसभा सांसद व अभिनेत्री जया बच्चन मौजूद रहीं. मेगास्टार ने कहा कि उन्हें इंदौर आकर खुशी हुई और शहर की बहुत तारीफ की.

MP News: अब नन्हा गायक देख पाएगा रंग-बिरंगी दुनिया! DM ने की ये पहल

मुझे भारतीय डॉक्टरों पर बहुत भरोसा: अमिताभ बच्चन
इस दौरान  महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा, "मुझे अस्पताल का उद्घाटन करने के लिए इसलिए नहीं चुना गया क्योंकि मैं एक अभिनेता हूं, बल्कि इसलिए कि मैंने सबसे ज्यादा अस्पताल गया हूं. मेरा कई बार ऑपरेशन हुआ. मुझे भारतीय डॉक्टरों पर बहुत भरोसा है. उन्हीं की वजह से मैं आज जिंदा हूं. भविष्य में भी अगर मुझे अस्पताल की जरूरत पड़ी तो मैं भारतीय डॉक्टरों पर ही भरोसा करूंगा."

इस दौरान बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने यह बात भी कही कि स्वच्छता में तो इंदौर पूरे देश का नंबर वन शहर, लेकिन मैं चाहता हूं कि स्वास्थ्य में भी इंदौर भारत का नंबर वन शहर बने. साथ ही साथ उन्होंने फिल्म कुली शूटिंग के साथ हुए हादसे को भी याद किया.

Trending news