MP Politics: क्या मध्य प्रदेश में शीर्ष नेतृत्व में होगा बदलाव? कृषि मंत्री कमल पटेल ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1713580

MP Politics: क्या मध्य प्रदेश में शीर्ष नेतृत्व में होगा बदलाव? कृषि मंत्री कमल पटेल ने दिया जवाब

MP Latest News:  मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में पहुंचे राज्य के कृषि मंत्री कमल पटेल ने मध्य प्रदेश राज्य में शीर्ष नेतृत्व में बदलाव और परिवर्तन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

MP Latest News

कनीराम यादव/आगर: मध्यप्रदेश (MP News) में शीर्ष नेतृत्व को लेकर चल रही अफवाहों के बीच आगर-मालवा जिले में प्रसिद्ध मां बगलामुखी मन्दिर में माता के दर्शन और विशेष हवन अनुष्ठान के लिए पहुंचे प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने परिवर्तन की बात को कोरी अफवाह बताया. कृषि मंत्री कमल पटेल (Kamal Pael) ने कहा कि आगामी चुनाव मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी और वीडी शर्मा के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

कमल पटेल ने दिग्गी पर बोला हमला
बता दें कि कृषि मंत्री कमल पटेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह कमलनाथ और कांग्रेस हमेशा हिंदुत्व विरोधी और देश विरोधी है. दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए मंत्री पटेल ने कहा कि पहले अपने गिरहबान में झांको, तुम देशभक्तों को देशद्रोही कह रहे हो. आतंकवाद, भ्रष्टाचार और अलगाववाद की जननी कांग्रेस है, दिग्विजय सिंह जहां-जहां जाएंगे वहां कांग्रेस का सफाया होगा.

MP Seat Analysis: भाई के बाद क्या दामाद को टिकट दिला पाएंगे केंद्रीय मंत्री? जानें मंडला की विधानसभाओं के बदलते आंकड़े

देश के नवीन संसद भवन के उद्घाटन के कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विरोध को लेकर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा भवन का उद्घाटन हुआ तब सोनिया गांधी और राहुल मुख्य अतिथि बने थे, जबकि ये कुछ नहीं थे केवल सांसद थे, जबकि प्रधानमंत्री जी जो देश का गौरव हैं, वो संसद भवन का लोकार्पण करते हैं तो इन्हें तकलीफ है.

हम 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे: कमल पटेल
वहीं कृषि मंत्री कमल पटेल ने राज्य में शीर्ष नेतृत्व के बदलाव पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह केवल अफवाह है, अफवाहों पर विश्वास न करें. हम शिवराज सिंह जी और वीडी शर्मा के नेतृत्व में आगामी चुनाव लड़ेंगे और 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे.

बता दें कि कृषि मंत्री कमल पटेल आज सड़क मार्ग से अचानक नलखेड़ा पहुंचे थे,जहां उन्होंने प्रसिद्ध मां बगलामुखी मन्दिर में दर्शन पुजन कर माता के मन्दिर में विशेष महत्व वाला हवन अनुष्ठान भी किया. जिसमें उन्होंने हनुमान मुद्रा सहित अन्य तरीकों से हवन में विशेष आहुतियां भी दी.

Trending news