MP के दतिया में बड़ा हादसा, गणपति विसर्जन के दौरान 3 लड़कियां समेत 4 बच्चों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1888952

MP के दतिया में बड़ा हादसा, गणपति विसर्जन के दौरान 3 लड़कियां समेत 4 बच्चों की मौत

दतिया के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के ग्राम निरावल बडेनिया में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. गांव में ही प्राचीन सिद्धों की टोरिया पर बने कुंड में गणेश विसर्जन के दौरान  8 बच्चे डूब गए. इनमें 5 नाबालिग लड़कियां और तीन लड़के शामिल हैं.

MP के दतिया में बड़ा हादसा, गणपति विसर्जन के दौरान 3 लड़कियां समेत 4 बच्चों की मौत

Madhya Pradesh News: दतिया के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के ग्राम निरावल बडेनिया में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. गांव में ही प्राचीन सिद्धों की टोरिया पर बने कुंड में गणेश विसर्जन के दौरान  8 बच्चे डूब गए. इनमें 5 नाबालिग लड़कियां और तीन लड़के शामिल हैं. हादसे में तीन लड़कियों और एक लड़के की मौत हो गई, जबकि 4 बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ग्रामीणों की मशक्कत के बाद 2 घंटे में डूबे हुए बालकों को कुंड से निकाला गया.  पुलिस घटना की पड़ताल में लग गई है. हादसे में मृत बालकों के नाम अंशपाल 12 वर्ष, कृष्णपाल 18 वर्ष, प्रतिज्ञा पाल 12 वर्ष और आस्था पाल 15 वर्ष है. 

बड़वानी में भी एक बच्चे की मौत
इधर, बड़वानी के सेंधवा में डूबने से चार वर्षीय बालक की मौत हो गई. जयदीप (4) पिता सुनील डावर डुडवे की स्टाप डेम में नहाने के दौरान पैर फिसलने में गहरे पानी में चला गया. परिजन तुकाराम निवासी जामनिया ने बताया के दोपहर करीब 3 बजे स्टाप डेम में बालक नहाने गया था, जिसकी पैर फिसलने से गहरे पानी में जाने से मौत हो गई. बकरी चराने गए बच्चो ने परिजन को दी सूचना दी सूचना के बाद परिजन ने बिजासन पुलिस को सूचना दी. बिजासन पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है. शव को पीएम करवा कर परिजन के सुपुर्द किया है.

आकाशीय बिजली गिरने से दो ग्रामीणों की मौत
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले आकाशीय बिजली गिरने से दो ग्रामीणों की मौत हो गई. ग्राम चुचरुंगपुर में मंगलवार की दोपहर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो ग्रामीणों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम तिलक वर्मा और योगेश वर्मा है जो ग्राम सकलोर के है. बताया जा रहा है कि सभी ग्रामीण एक दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम चुचरुंगपुर गए हुए थे जहां कार्यक्रम के दौरान तालाब किनारे आम पेड़ के नीचे बैठे हुए थे. तभी जोर से बिजली कड़कने से दो ग्रामीणों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 

Trending news