Bhopal में Kejriwal बोले- सिंगरौली में मिल चुका है ट्रेलर,अब Vidhan Sabha चुनाव में आएगी पूरी Picture
Advertisement

Bhopal में Kejriwal बोले- सिंगरौली में मिल चुका है ट्रेलर,अब Vidhan Sabha चुनाव में आएगी पूरी Picture

Arvind Kejriwal in Bhopal: आप प्रमुख और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भोपाल में हुंकार भरते हुए कहा कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पूरी पिक्चर आएगी, फिलहाल ट्रेलर आया है.

Arvind Kejriwal in Bhopal

आकाश द्विवेदी/भोपाल: राज्य के विधानसभा चुनाव (MP assembly elections) से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने राजधानी भोपाल में शक्ति प्रदर्शन किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भोपाल पहुंचे.आप प्रमुख केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी आम आदमी पार्टी से डरते हैं. मध्यप्रदेश में अब ये हालत हो गई है. वोट किसी को दो और सरकार बीजेपी की बनती है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जनता सरकार बदलना चाहती है,कोई विकल्प नहीं था.हम मध्य प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. मोदी जी आम आदमी पार्टी से डरते हैं, पहले हमने दिल्ली में सरकार बनाई फिर पंजाब में. लोकसभा चुनाव में मोदी को दिक्कत हो सकती है.

केजरीवाल ने किया पीएम मोदी पर वार
पीएम मोदी पर हमलावर होते हुए केजरीवाल ने कहा, कम पढ़े-लिखे प्रधानमंत्री होंगे तो कोई आकर कहेगा ‘प्रधानमंत्री जी, सब से थाली बजवाओ, Corona भाग जाएगा।’ पूरे देश से थाली बजवा दी! भागा कोरोना? इसलिए देश के प्रधानमंत्री को पढ़ा-लिखा होना बहुत ज़रूरी है.

एक मौका हमको दे दो: केजरीवाल
बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि 45 साल Congress की प्रदेश में सरकार रही है और 20 साल BJP की सरकार. उन्होंने कहा कि MP में कुछ करना चाहते तो कर देते. आपने मौका तो बहुत दिया, इन्होंने लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक मौका हमको दे दो,काम ना करूं तो दोबारा नहीं आऊंगा. दिल्ली के लोगों ने एक मौका दिया, तब से प्यार बरकरार है.
 
Vidhan Sabha चुनाव में अब Picture पूरी आएगी
उन्होंने आगे कहा कि पूरा मध्यप्रदेश बदलाव चाहता है, बदलाव चाहता है, लेकिन मजबूर था, मजबूरी थी, कोई विकल्प नहीं था. अब आप के रूप में एक विकल्प है. सिंगरौली में हैं आप का मेयर, ट्रेलर मिल चुका है. अब विधानसभा चुनाव में पिक्चर पूरी होगी.

Trending news