Aaj Ka Rashifal 4 August: वृषभ और मीन को मिलेगा भाग्य का साथ, तुला समेत इन राशि वाले बरतें सावधानी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1809246

Aaj Ka Rashifal 4 August: वृषभ और मीन को मिलेगा भाग्य का साथ, तुला समेत इन राशि वाले बरतें सावधानी

Aaj Ka Rashifal: आज 4 अगस्त दिन शुक्रवार है. आज कुछ राशियों के लिए दिन सफल रहेगा तो कुछ को सावधान रहने की जरूरत है. आइए यह जानने के लिए अपना राशिफल पढ़ें कि आपके सितारे आपके लिए क्या कहते हैं.

 

Aaj Ka Rashifal 4 August: वृषभ और मीन को मिलेगा भाग्य का साथ, तुला समेत इन राशि वाले बरतें सावधानी

Horoscope Today 4 August 2023: ज्योतिष के अनुसार 04 जुलाई 2023, शुक्रवार का दिन है.आज का राशिफल काफी दिलचस्प है. मेष राशि वालों को करियर में सफलता मिलेगी तो वहीं धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है. चलिए जानते हैं आज सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. आज आपको भाग्य का साथ मिल सकता है. कोई अटकी हुआ काम आज आपका पूरा हो सकता है. 

वृष राशि
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. किसी खास दोस्त से मुलाकात हो सकती है.भाग्य का साथ मिलने से आपके रुके हुए काफी काम पूरे होंगे.

मिथुन 
व्यापार के लिए आज अच्छा दिन है. काम का दबाव बढ़ने से मानसिक तनाव हो सकता है.  अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे.किसी बात को लेकर परिवार से मांफी मांगनी पड़ेगी.

कर्क राशि
आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. कारोबार में मुनाफा होगा. युवाओं को महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल हो सकती हैं. अपने साथी के साथ अपने भावनात्मक संबंध पर ध्यान दें.

सिंह राशि
सिंह राशि वालों को आज सावधान रहने की जरुरत है. किसी काम में अचानक बाधा आ सकती है.जो भी कार्य करें सोच समझकर करें. आपको कार्यस्थल पर अधिकारियों से सहयोग मिल सकता है और रिश्तेदार आपके घर आ सकते हैं. 

कन्या राशि 
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहेगा. आप शिक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. 

तुला राशि 
आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. किसी कार्य में बाधा आ सकती है. ऑफिस के कार्यों में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. हालांकि कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे.आज आपको खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.यदि आप किसी नए काम को करने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो आपका वह काम भी पूरा हो सकता है.

वृश्चिक राशि 
आज आपके लिए ज्यादा अच्छा दिन नहीं रहने वाला है. आप निजी जीवन में उत्साहित होकर किसी बात के लिए हां ना करें. ऑफिस के कार्यों में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. हालांकि कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे.

धनु राशि
कार्यक्षेत्र में आप कुछ नई योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं के रोजगार की तलाश पूरी होगी. 

मकर राशि
आज आप सावधानी बरते.जल्दबाजी में वाहन न चलाएं.कारोबार में स्थान परिवर्तन हो सकता है. हेल्थ से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. 

यह भी पढ़ें: Gold Price Today: सोने के भाव में आई गिरावट, चांदी भी हुई सस्ती, देखें आज के लेटेस्ट रेट

 

कुंभ राशि
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. दोस्तों के साथ कही घूमने का प्लान बना सकते हैं. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. हालांकि बिजनेस में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है.आप परिवार के सदस्यों से भी बेवजह लड़ाई झगड़े में पड़ सकते हैं.

Trending news