Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कर्क सहित इन राशि वालों को मिलेगा प्रमोशन, जानिए राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कर्क सहित इन राशि वालों को मिलेगा प्रमोशन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 28 सितंबर आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की तितृताय तिथि और बुधवार का दिन है. साथ ही आज नवरात्र का तीसरा दिन है. आज के दिन मां दुर्गा और गणेश जी की पूजा की जाती है. ऐसे में आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कर्क सहित इन राशि वालों को मिलेगा प्रमोशन, जानिए राशिफल

मेषः आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. ऑफिस में किसी नए अधिकारी का आगमन हो सकता है. व्यवसाय में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. लवमेट के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है.

वृषः खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थित कमजोर हो सकती है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले घर वालों से राय मशवरा अवश्य लें. व्यर्थ के वाद विवाद से बचें. लवलाइफ मजेदार रहेगी.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत लाभदायक रहेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. ऑफिस में अधिकारियों की मदद से इंक्रीमेंट लग सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. इस राशि के सिंगल लोगों को प्यार का प्रस्ताव मिल सकता है.

कर्कः धन लाभ के योग हैं. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. माता पिता का सहयोग मिलेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. व्यवसायिक योजनाएं फलीभुत होगी. लवमेट की यादों में डूबे रहेंगे.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने वाला है. भावनाओं पर काबू में रखें, व्यर्थ के वाद-विवाद में फंस सकते हैं. घबराएं नहीं, धैर्य के साथ किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. मानसिक शांति के लिए दुर्गा जी की आराधना करें. लवमेट से अनबन हो सकती है.

कन्याः कन्या राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आपका कोई करीबी व्यक्ति आपसे विश्वासघात कर सकता है. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. आज आपके सामने लवमेट के तरफ से शादी का प्रस्ताव आ सकता है.

तुलाः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी के नए जगह ऑफर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. इस राशि के कारोबारियों के उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. प्यार के रिश्तों में खूबसूरत मोड़ आएगा.

वृश्चिकः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. घर में धार्मिक अनुष्ठान हो सकता है. बिजनेस में नया निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. आज आपके बॉस आपकी कार्यों से खुश होकर प्रोत्साहन राशि दे सकते हैं. प्यार के रिश्तों में दरार पड़ सकती है.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में बड़ा बदलाव संभव है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें, नहीं तो पैसा फंस सकता है. जीवनसाथी से मनमुटाव होगा.

मकरः आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है. दोस्तों के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. नौकरी में पदोन्नति संभव है. रुपए पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें. लवमेट के तरफ से शादी का प्रस्ताव मिल सकता है.

कुंभः कुभ राशि के जातकों पर आज मां दुर्गा की विशेष कृपा रहेगी. इस राशि के राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. दोपहर के बाद कारोबार में किया गया निवेश फायदेमंद साबित होगा. आज आप जीवनसाथी के साथ खुलकर बातें रख सकते हैं.

मीनः आर्थिक स्थिति मजूबत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. आज आपका पुराना कार्य संपन्न हो सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को आज गुड न्यूज मिल सकती है. आज आपको लवमेट के तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Navratri 3rd Day 2022: नवरात्र के तीसरे दिन इस विधि से करें मां चंद्रघंटा की पूजा, फिर जरूर पढ़ें ये मंत्र और आरती

 
(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news