Aaj Ka Rashifal: तुला, धनु सहित इन 5 राशि वालों को होगा धन लाभ, मकर राशि वाले रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1363412

Aaj Ka Rashifal: तुला, धनु सहित इन 5 राशि वालों को होगा धन लाभ, मकर राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 23 September 2022: आज 23 सितंबर यानी आश्विन कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि और शुक्रवार का दिन है. पितृपक्ष का समय चल रहा है. ऐसे में आज के दिन मां लक्ष्मी पूजा करना बेहद शुभ होता है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

 Aaj Ka Rashifal: तुला, धनु सहित इन 5 राशि वालों को होगा धन लाभ, मकर राशि वाले रहें सावधान

मेषः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. लवलाइफ में कुछ परेशानियां आती दिख रही हैं. ऐसे में कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. मनोरंजन के नए अवसर प्राप्त होंगे.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. मन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. लवलाइफ में बदलाव हो सकता है. व्यवसाय में उत्तम धन लाभ होगा.

मिथुनः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. विपरीत लिंगी मित्र की मदद से कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन उत्तम है.

कर्कः स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. प्रेम संबंध मधुर होंगे.

सिंहः आज आप अपने आकर्षक छवि के चलते लोगों को प्रभावित कर सकते हैं. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. प्रेम प्रसंग में मधुर संबंध के चलते जीवन में खुशहाली रहेगी. छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है.

कन्याः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने के चलते खर्चों में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति कमजोर होने से परेशान हो सकते हैं. लवमेट से विवाद हो सकता है.

तुलाः अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में कोई नया कार्य शुरू हो सकता है. व्यापार में विस्तार की दृष्टिकोण से आज का दिन उत्तम है. प्यार के रिश्तों में मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. जीवनसाथी के तरफ से कोई उपहार मिल सकता है.

धनुः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. किसी महिला मित्र की सहयोग से धन लाभ संभव है.

मकरः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. दुर्घटना के चांस हैं, ऐसे में यात्रा करने से बचें. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. व्यापार में कड़ी मेहनत के बाद लाभ होगा.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. रोजी-रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. प्यार के लिहाज से आज का दिन उत्तम रहेगा. धन लाभ के योग हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मीनः आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. स्वास्थय की दृष्टिकोण से आज का दिन उत्तम रहेगा. परिवार में छोटे-मोटे भंडारे का आयोजन हो सकता है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. 

ये भी पढ़ेंः Sarva Pitru Amavasya: पितृ विसर्जन पर करें ये उपाय, पितरों की कृपा से पलट जाएगी किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news