Aaj ka Rashifal 19 July 2022: कन्या और वृश्चिक राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, जानिए मंगलवार का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1263213

Aaj ka Rashifal 19 July 2022: कन्या और वृश्चिक राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, जानिए मंगलवार का राशिफल

Aaj ka Rashifal 19 JUly 2022: भगवान शिव का प्रिय महीना सावन चल रहा है. आज मंगलवार का दिन है आज हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल. 

Aaj ka Rashifal 19 July 2022: कन्या और वृश्चिक राशि वालों के नौकरी में होगा प्रमोशन, जानिए मंगलवार का राशिफल

मेषः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कोई भी कार्य करने से पहले खुद सोच-विचार लें. दूसरों की बातों पर भरोसा न करें. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. मौसमी बीमारियों का खतरा बढ़ सकता है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

वृषः वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. ऑफिस के कार्यों में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. साइंस के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बढ़िया है. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. नशे के सेवन से दूर रहें.

मिथुनः आज आपका पुराना कार्य संपन्न हो सकता है. व्यापारी वर्ग सजग रहें. युवाओं को करिअर से संबंधित कोई अच्छी खबर मिल सकती है. मौसमी बीमारियां दस्तक दे सकती है. शाम को परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कर्कः कर्क राशि के जातक कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. व्यापारी वर्ग रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

सिंहः भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कारोबार में निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. जल्दबाजी में किया गया निर्णय घातक हो सकता है. छात्रों का पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कन्याः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. समाजिक पद-पतिष्ठा में वृद्धि होगी. कारोबार में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. आज का ज्यादा समय मूवी देखने में व्यतीत हो सकता है. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी में तरक्की के यगो हैं.

ये भी पढ़ेंः Sawan Month 2022: लड़की की शादी में आ रही है बाधा, सावन में ऐसे करें शिव जी की पूजा, मिलेगा मनचाहा वर

तुलाः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यों के प्रति की गई लापरवाही से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. युवाओं का खेल के प्रति रुझान बढ़ेगा. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को आज नौकरी संबंधित कोई सुखद समाचार मिल सकती है. प्यार के रिश्तो में नया मोड़ आ सकता है.

धनुः आज ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. व्यापार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. किसी कार्य के संपन्न होने से घर में उत्साह का माहौल रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मकरः आड आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. पैसों की तंगी से आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं. आज आपको वाणी में संयम रखने की आवश्यकता है. घर पर किसी पुराने मित्र या रिश्तेदार का आगमन हो सकता है. पेट संबंधित बीमारी हो सकती है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कुंभः समाजिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. इस राशि के व्यापारियों को आज बड़ा लाभ हो सकता है. विद्यार्थियों को करिअर में मनचाही तरक्की होगी. इस राशि के वैवाहिक जोड़ों को ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है.

मीनः ऑफिस के कार्यों में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यापार में पुराने निवेश से लाभ होगा. घर पर धार्मिक अनुष्ठान या पूजा पाठ हो सकता है. सावधान रहें, क्रोध पर काबू रखें. पड़ोसियों से विवाद हो सकता है. आज आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Weekly Rashifal 18-24 July 2022: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए साप्ताहिक राशिफल

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

LIVE TV

Trending news