Aaj Ka Rashifal: सिंह और मकर राशि वालों की खुलेगी किस्मत, धनु राशि वाले रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1399784

Aaj Ka Rashifal: सिंह और मकर राशि वालों की खुलेगी किस्मत, धनु राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 18 अक्टूबर यानी कार्तिक माह की नवमी तिथि और मंगलवार का दिन है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज सुख-समृद्धि के कारक ग्रह शुक्र अपनी राशि परिवर्ति कर तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं. ऐसे में आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: सिंह और मकर राशि वालों की खुलेगी किस्मत, धनु राशि वाले रहें सावधान

मेषः मन परेशान रहेगा. पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में कठिनाई आ सकती है. सावधान रहें, वाणी पर नियंत्रण रखें. व्यर्थ के वाद विवाद से बचें.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. धन लाभ के योग हैं. कारोबार में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

मिथुनः आज कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. परिवार में कलह की स्थित उत्पन्न हो सकती है. फिजुलखर्ची से बचें. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. खानपान के तरफ रुचि बढ़ेगी. नशे के सेवन से दूर रहें.

सिंहः आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है. कारोबार में विस्तार के योग हैं. लाभ के नए अवसर मिलेंगे. मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं. वाहन सुख संभव है.

कन्याः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में विस्तार से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लें.

तुलाः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. घात हो सकता है. वाहन धीरे चलाएं, चोट के डर हैं. मन में नकारात्मक विचार हावी रहेंगे. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

वृश्चिकः धन लाभ के प्रबल योग हैं. जीवनसाथी के तरफ से गिफ्ट उपहार मिल सकता है. नौकरी में इंक्रीमेंट या प्रमोशन मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

धनुः क्रोध की अधिकता रहेगी. वाणी पर संयम रखें. संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. धर्म के प्रति लगाव बढ़ेगा. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मकरः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में बदलाव संभव है. शैक्षणिक कार्य से जुड़े लोगों को यात्रा पर जाना पड़ सकता है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं.

कुंभः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

मीनः आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ है. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Dhanteras Shopping: धनतेरस पर राशि अनुसार करें खरीददारी, कभी नहीं होगी धन की कमी

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओँ और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news