Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1444656

Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति, पढ़िए राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ तो कुछ के लिए परेशानियों वाला हो सकता है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी राशियों के लिए आज गुरुवार यानी 17 नवंबर का दिन कैसा रहने वाला है.

Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति, पढ़िए राशिफल

 

Horoscope Today 17 November 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से भविष्यवाणी की जाती है. भविष्यवाणी में हमारे रोजाना से जुड़ी जानकारी के बारे में अनुमान लगाया जाता है. ऐसे में आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं. मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल...

मेषः मन में प्रसन्नता रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस में अफसरों से तालमेला बना कर रहें. गुस्से को काबू में रखें. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय को लेकर किया गया निवेश लाभदायक होगा. संतान के करियर को लेकर चिंतित रहेंगे.

मिथुनः इस राशि के व्यवसाय से जुड़े लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. यात्रा के योग हैं. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आने से परेशान रहेगें. नौकरी में स्थानांतरण हो सकता है.

कर्कः शैक्षणिक योजना फलीभुत होगी. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. क्रोध की अधिकता रहेगी. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-समझ लें. यात्रा के योग हैं.

सिंहः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. इस राशि के विदेश से जुड़े कारोबारियों को धन लाभ होगा. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा.

कन्याः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आप परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. परिश्रम के बाद व्यवसाय में लाभ होगा. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

तुलाः इस राशि के जातक को दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. मित्रों के सहयोग से व्यवसाय में लाभ होगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

वृश्चकिः आज आप परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग हैं. भौतिक सुख-साधनो में वृद्धि होगी. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

धनुः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. विवादों से बचें, कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवा वर्ग करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं. लवलाइफ में अनबन आ सकती है.

मकरः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. पिता से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें. जीवनसाथी के बातों का सम्मान करें.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. ऑफिस में टॉरगेट पूरा होने से अधिकारी सम्मानित कर सकते हैं. आज आप को लवपार्टनर के तरफ से तोहफा मिल सकता है.

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. किसी महिला मित्र से आर्थिक मदद मिल सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. गुस्से को काबू में रखें. विवाद से बचें.

ये भी पढ़ेंः Kaal Bhairav ​​Temple: ऐसा मंदिर जहां भगवान पीते हैं शराब! वैज्ञानिक भी नहीं जान पाए रहस्य

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं चलता है.)

Trending news