Today Horoscope: वृष राशि के लोगों को मिलेगा शेयर बाजार में फायदा, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1573389

Today Horoscope: वृष राशि के लोगों को मिलेगा शेयर बाजार में फायदा, जानिए आज का राशिफल

आज का राशिफल 16 फरवरी: कैसा रहेगा आप सभी के लिए आज का दिन. किसे मिलेगी खुशखबरी और कौन होगा परेशान, आइए जानते हैं दैनिक राशिफल से सभी 12 राशियों का राशिफल...

Today Horoscope 16 February

Today's Horoscope 16 February: आज दिनांक 16 फरवरी और गुरुवार का दिन  (Thursday) का दिन है.वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों का वर्णन मिलता है जिसके आधार पर राशि के अनुसार हमारे जीवन में प्रतिदिन होने वाली घटनाओं का पता लगाया जाता है. काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की माने तो आज सिंह राशि के जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं राशि के अनुसार, (Aaj Ka Rashifal) कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए?

मेषः काम करने में उत्साह बढ़ेगा. कामकाज के चलते व्यस्तता रहेगी. परिवार के सहयोग नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं. सेहत में लाभ मिलेगा. आज के दिन शुभ सूचना मिल सकती है. 

वृषभः शेयर मार्केट में लाभ मिल सकता है. परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. बच्चों को घुमाने ले जा सकते हैं. पत्नी का भावनात्मक सहयोग मिलेगा. नये कार्य की शुरूआत हो सकती है. 

मिथुनः परिवार के साथ पर्यटन घूमने जा सकते हैं. जीवनसाथी से सरप्राइज मिल सकता है. संपत्ति खरीदने के योग बन रहे हैं. ऑफिस में काम की व्यस्तता रहेगी. सेहत अच्छी रहेगी. 

कर्कः वैवाहिक जीवन का आनंद मिलेगा. किसी कार्य के चलते यात्रा पर जाना पड़ सकता है. शैक्षिक कार्य में मार्गदर्शन मिल सकता है. व्यवसाय में लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. 

सिंहः बिजनेस में पार्टनरशिप कर सकते हैं. किसी एक्सपर्ट से सलाह मिल सकती है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. गैरजरूरी कार्य करने से बचें. दोस्त से सहयोग मिल सकता है.

कन्याः वैवाहिक जीवन में मतभेद हो सकते हैं. कारोबार का विस्तार हो सकता है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. दोस्त के सहयोग से नौकरी मिल सकती है. 

तुलाः किसी कार्य की अच्छी शुरूआत हो सकती है. परिवार का सहयोग मिलेगा. भविष्य के लिए योजना बना सकते हैं. दोस्तों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. आर्थिक लाभ मिलेगा. 

वृश्चिकः जीवनसाथी के साथ खुशी के पल व्यतीत कर सकते हैं. किसी नए काम को शुरू कर सकते हैं. ऑफिस में सीनियर का सहयोग मिल सकता है. आर्दशवादी न बनें. 

धनुः अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. आत्मविश्वास बढ़ेगा. 

मकरः सेहत खराब हो सकती है. जीवनसाथी के साथ किसी रिश्तेदार के यहां पर जा सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. दोस्त के साथ नया व्यापार शुरू कर सकते हैं. 

कुंभः कार्यक्षेत्र में काम का दबाव बढ़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. सेहत पर ध्यान दें. घर पर किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है.

मीनः परिवार के साथ धार्मिक स्थल घूमने जा सकते हैं. किसी कार्य में सफलता से उत्साह बढ़ सकता है. परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिल सकती है.

Trending news