Aaj Ka Rashifal: धनु, कुंभ समेत इन 3 राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, कर्क राशि वाले रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1352003

Aaj Ka Rashifal: धनु, कुंभ समेत इन 3 राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, कर्क राशि वाले रहें सावधान


Aaj ka Rashifal 15 september 2022: आज 15 सितंबर यानी अश्विन मास की कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और गुरुवार का दिन है. इस समय पितृपक्ष का समय चल रहा है. इस दौरान पितरों की पूजा विशेष रूप से की जाती है. साथ ही आज के दिन भगवान विष्णु जी की भी पूजा की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं. मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल...

 

Aaj Ka Rashifal: धनु, कुंभ समेत इन 3 राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, कर्क राशि वाले रहें सावधान

मेषः भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. व्यापार में तरक्की होगी. नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. संतान के तरफ से सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है. प्रियजन से मुलाकात संभव है.

वृषः पुराना कार्य संपन्न होगा. उधारी देने से बचें. व्यवसाय में विशेष सावधानी बरतें. पारिवारिक कलह से बचें. शाम को मित्रों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे की फरमाइश हो सकती है.

मिथुनः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. समाजिक कार्यों में मन लगेगा. विद्यार्थियों को करियर संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कर्कः ऑफिस के कार्यों के प्रति लापरवाही बिल्कुल न करें. क्रोध पर नियंत्रण रखें. जोखिम भरे कार्यों में फंसने से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी का स्वास्थ खराब हो सकता है. व्यापारी रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

सिंहः सावधान रहें, ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. व्यापारी ग्राहकों से मधुर व्यवहार करें. बेवजह की बहसबाजी से बचें. लवमेट के तरफ से कुछ तोहफा मिल सकता है.

कन्याः आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा. भवन या भूमि सुख संभव है. नौकरी में अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन हो सकता है. आज आप पुराने कर्जों से उत्तीर्ण हो सकते हैं. लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः पितृपक्ष में दिखते हैं ऐसे सपने तो समझिए चमकने वाली है किस्मत, जानिए क्या होता है मतलब 

तुलाः खर्चों में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. कार्यों में निराशा हाथ लग सकती है. छात्रों को मन पढ़ाई से भटक सकता है. भावनाओं को काबू में रखें. लवमेट का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिकः कार्यों में आई बाधा से परेशानी बढ़ेगी. कार्यक्षेत्र में कार्यों के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. क्रोध पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

धनुः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. वैवाहिक जीवन में नई खुशियां दस्तक दे सकती है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

मकरः नौकरी के अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. व्यापार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. घर के बच्चे आपसे कुछ डिमांड कर सकते हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है

कुंभः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ा पद मिल सकता है. ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है. दोस्तों से मनमुटाव हो सकता है.

मीनः मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यापार में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आप अपने विनम्र स्वभाव के चलते लोगों का दिल जीत सकते हैं. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips For Money: घर की तिजोरी में रखें ये चीजें, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, खूब होगी तरक्की

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news