Aaj Ka Rashifal 10 August 2022: कर्क राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज,कुंभ वाले रहें सतर्क, जानिए बाकी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1296448

Aaj Ka Rashifal 10 August 2022: कर्क राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज,कुंभ वाले रहें सतर्क, जानिए बाकी राशियों का हाल

Aaj ka Rashifal 10 August 2022: भगवान शिव का प्रिय महीना सावन चल रहा है. आज बुधवार का दिन है आइए काशी के ज्योतिषाचार्य सच्चिदानंद त्रिपाठी से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल.

Aaj Ka Rashifal 10 August 2022

Aaj ka Rashifal 10 August 2022:  मेषः आज का दिन अनुकूल है. भाइयों के सहयोग से व्यापार में लाभ होगा. ऑफिस के काम में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. शाम के समय आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकता है.

वृषः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. गवर्नमेंट एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को आज करिअर को लेकर संघर्ष करना पड़ सकता है.जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं.

मिथुनः आज दिन आपके लिए ख़राब हो सकता इसलिए आज आप बहुत सतर्क रहें. माता पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभदायी होगी. इस राशि के शादी शुदा जोड़ों को ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है.

कर्कः आज आपका कोई जरूरी काम पूरा हो सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. जीवनसाथी के कार्यों से सामाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

सिंहः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. घर में मेहमानों की आवाजाही हो सकती है. छात्रों के लिए आज का दिन बेहद खास है. इस राशि के अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है. व्यापार में अच्छा धन लाभ होगा.

कन्याः कोई काम पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि रहेगी. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन अनुकूल है. इस राशि के कॉरपोरेट सेक्टर से जुड़े लोगों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

तुलाः आत्मविश्वास बढ़ेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. आज शाम को दोस्तों के साथ बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. एक गवर्नमेंट परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन अनुकूल है.

वृश्चिकः मन प्रसन्न रहेगा. घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है. माता-पिता के सहयोग से व्यापार में अच्छा लाभ होगा. जमीन या मकान लेने के योग हैं. आज आपको अपने जीवन साथी से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

धनुः कोई व्यक्ति जो आपसे बहुत अलग है, आज आप उसकी अटेंशन पा सकते हैं. आपकी लव लाइफ में चीजें सुधर सकती हैं और आपकी रिलेशनशिप भी अच्छी होने वाली हैं.

मकरः करियर में प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा.मित्रों के सहयोग से व्यापार में अच्छा लाभ होगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज नौकरी से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. इस राशि के अविवाहित लोगों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है.

कुंभः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं, पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. गोपनीय बातें किसी से शेयर न करें, विश्वासघात हो सकता है. नौकरी में बदलाव परेशानी का सबब बन सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं.

मीनः आज आपके लंबे समय से रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. परिवार में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है. उच्च शिक्षा से जुड़े लोगों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. बिजनेस प्लान लाभदायक रहेगा.
DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news