Aaj Ka Rashifal: धनु,मकर सहित इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: धनु,मकर सहित इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 05 अक्टूबर आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और बुधवार का दिन है. आज के दिन रावण का दहन करके भगवान राम की पूजा की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: धनु,मकर सहित इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

मेषः आज का दिन सामान्य रहने वाला है. पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी से विवाद संभव है.

वृषः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. फिजुलखर्ची से बचें. व्यवसाय में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकत हैं.

मिथुनः आज आपको संभल कर चलने की जरुरत है. कोई भा काम बहुत सोच-विचारकर करें. प्रेम संबंध में किसी तीसरे के दखल देने से मन परेशान हो सकता है. गणेश जी को हरा दुर्वा चढ़ाएं. 

कर्कः आज आप भावनाओं में बहकर कोई गलत निर्णय ले सकते हैं. इससे बचने के लिए कोई भी निर्णय सोच-विचारकर लें. व्यवसाय में तरक्की संभव है. क्रोध को काबू में रखें. जीवनसाथी से बहस हो सकती है.

सिंहः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने  वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफला मिलेगा. इस राशि के कारोबारियों के आज उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. लवलाइफ के लिहाज से आज का दिन उत्तम रहेगा.

कन्याः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. प्रेम संबंध के नजरिए से आज का दिन उत्तम है. कारोबारी वर्ग रुपए पैसे के लेनेदेन में सावधानी बरतें.

तुलाः ऑफिस के कार्यों का बोझ बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में कड़ी मेहनत के बाद लाभ होगा. विद्यार्थी वर्ग को अपने करियर पर फोकस करने की जरुरत है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. आज आपका कोई ऐसा कार्य संपन्न हो सकता है, जिसकी आपको उम्मीद भी न हो. इस राशि के कारोबारियों को आज उत्तम धन लाभ होगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

धनुः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. घर पर किसी छोटे-मोटे कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यापारी वर्ग सावधान रहें, नुकसान हो सकता है. आज आपको संतान की तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है.

मकरः आज आपको दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें, पेट संबंधित समस्या हो सकती है.

कुंभः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. स्वास्थय संबंधित समस्या से परेशान हो सकते हैं. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का अनुकूल है.

ये भी पढ़ेंः Ravan Dahan Rakh Totake: रावण दहन की चुटकी भर राख से हो जाएंगे मालामाल, बस कर लें ये उपाय

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news