Rashifal 10 July 2022: कर्क और मकर राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1250629

Rashifal 10 July 2022: कर्क और मकर राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 10 July 2022: आज रविवार का दिन है, इस दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में.

Rashifal 10 July 2022: कर्क और मकर राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज आप सेहत को लेकर मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. खर्चों के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. सावधान रहें, वाणी पर नियंत्रण रखें, विवाद हो सकता है. लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. क्रोध पर काबू रखें विवाद हो सकता है. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कारोबार में उत्तम लाभ होगा.

मिथुनः आज आपको दिन की शुरुआत में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. पैतृक संपत्ति के बटवारे को लेकर परिवार में विवाद हो सकता है. आज आप लवमेट के सामने अपनी बातें खुलकर साझा कर सकते हैं. इस राशि के कारोबारी रुपये-पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में मनचाहा लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शाम को जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. नशे के सेवन से दूर रहें.

सिंहः आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. भवन या मकान लेने के योग हैं. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. आज आपको लवमेट के तरफ से कोई  सरप्राइज मिल सकता है.

कन्याः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सावधान रहें क्रोध पर काबू रखें. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें, जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Devshayani Ekadashi 2022: देवशयनी एकादशी का व्रत कल, भूलकर भी न करें ये गलती, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

तुलाः तुला राशि वालों को आज संघर्ष से गुजरना पड़ सकता है. वाणी पर संयम रखें, ऑफिस में अधिकारियों से मतभेद हो सकता है. वाहन सुख संभव है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने से खर्चो में वृद्धि होगी. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिकः आज आपको दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. भवन सुख संभव है. इस राशि के शादीशुदा लोगों को ससुराल पक्ष से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. शाम को परिवार के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. माता-पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबार में विस्तार करने के लिए आ का दिन अनुकुल है. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सावधान रहें वाणी पर संयम रखें, नहीं तो विवाद हो सकता है.

मकरः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. कोई गुड न्यूज मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. घर से बाहर निकलते समय बड़े बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. नये जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी.

कुंभः आज दिन की शुरुआत में आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. कारोबार में मनचाहा लाभ मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. आज आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं. यात्रा के प्रबल योग हैं.

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. संतान की तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आज आपके सामने प्यार का प्रपोजल आ सकता है. कारोबार में विस्तार हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Shukra Rashi Parivartan: शुक्र कर रहा राशि परिवर्तन, इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news