डेटिंग एप से दोस्ती, लिव-इन में लड़ाई, फिर आफताब ने श्रद्धा के कर दिए 35 टुकड़े
Advertisement

डेटिंग एप से दोस्ती, लिव-इन में लड़ाई, फिर आफताब ने श्रद्धा के कर दिए 35 टुकड़े

दिल्ली पुलिस ने 6 महीने पहले मेहरौली इलाके में हुई एक हत्या के मामले को सुलाझा लिया है. मामले में इतना बड़ा चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि पूरा देश आज सिर्फ इसी मामले की चर्चा हो रही है.

डेटिंग एप से दोस्ती, लिव-इन में लड़ाई, फिर आफताब ने श्रद्धा के कर दिए 35 टुकड़े

Shraddha Murder Case Update: दिल्ली पुलिस ने 6 महीने पहले मेहरौली इलाके में हुई एक हत्या के मामले को सुलाझा लिया है. मामले में इतना बड़ा चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि पूरा देश आज सिर्फ इसी मामले की चर्चा हो रही है. पुलिस ने लिव इन पार्टनर की हत्या के आरोप में आफताब नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है.जिसने अपनी पार्टनर श्रद्धा की पहले हत्या की और फिर उसके 35 टुकड़े कर अलग-अलग जंगल में फेंका था. दिल्ली पुलिस ने ओरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे 5 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. अब पुलिस युवती श्रद्धा के शव को बरामद करना चाहती है, उसे इस पूरी हत्या की गुत्थी को सुलझाना चाहती है कि क्या इसमें आफताब के साथ कोई और व्यक्ति भी शामिल था या नहीं.

डेटिंग एप से हुई दोस्ती
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी अंकित ने बताया कि श्रद्धा और आफताब दोनों एक डेटिंग एप के जरिए मिले थे. मुंबई में दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे और दिल्ली में भी दोनों साथ आकर रहते थे. हालांकि दिल्ली में उनके झगड़े होने लगे और अक्सर झगड़े के बीच मारपीट भी होती थी.

श्रद्धा ने शादी का दबाव बनाया
पुलिस के मुताबिक श्रद्धा और अफताब दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते थे, और दोनों के घर वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे. तभी दोनों ने अलग रहने के फैसला किया. अब जब दोनों साथ रहने लगे तो युवती ने आफताब से शादी की बात करना चाही. जब आफताब इस बात से इंकार करने लगा तो श्रद्धा ने लगातार ही उसपर शादी का दबाव बनाया, इसी बात से गुस्सा होकर 18 मई को गुस्से में आफताब ने श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी.

शव के लिए खरीदा फ्रीज
दिल्ली पुलिस के मुताबिक आफताब ने अपना जुर्म कबूल किया और कहा कि हत्या के बाद उसने अपनी प्रेमिका श्रद्धा के शव के कई टुकडे़ किए. शव से बदबू ना आए इसके लिए उसने बड़े साइज का नया फ्रीज भी खरीदा, जिसमें उनसे शव के 35 टुकड़ों को रखा और धीर-धीरे अलग-अलग दिन टुकड़ों को जंगल में फेंकता रहा.

वेब सीरीज को देखकर बनाया हत्या का प्लान
पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब (Aftab) ने 'डेक्सटर' वेब सीरीज देखकर हत्या का प्लान किया.  यह एक ऐसी क्राइम सीरीज है, जिसमें मर्डर के बाद लाश को किस तरह से ठिकाने लगाना है, दिखाया गया है. बता दें कि शव के टुकड़ों को कई जंगली जानवर खा भी चुके हैं.

Trending news