MP News: यहां नदी में डूबने से 3 युवकों की मौत, इस तरह एक के बाद एक पानी में समा गए तीन दोस्त...
Advertisement

MP News: यहां नदी में डूबने से 3 युवकों की मौत, इस तरह एक के बाद एक पानी में समा गए तीन दोस्त...

सीहोर में नर्मदा नदी में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई. तीन युवक गांव अपने रिश्तेदार घर आए हुए थे. फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि ये हादसा किस तरह हुआ. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सीहोर.

MP News: सीहोर के रेहटी थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम जहाज पुरा में नहाने के दौरान नर्मदा नदी में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई. मरने वाले तीनों लोग रायसेन जिले के बताए जा रहे हैं. तीनों लोग माथनी गांव में रिश्तेदार के यहां आए थे. तीनों किसी को बिना बताए नहाने के लिए नदी में चले गए. इसके बाद तीनों के डूबने की खबर आई. 

एसडीआरएफ की टीम ने तीनों युवकों के शव को बाहर निकाल लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रेहटी थाना पुलिस पुलिस ने केस दार्ज कर जांच शुरू कर दी है. मरने वालों में औबेदुल्लागंज जिला रायसेन के रहने वाला सौरभ नागर (26 साल), रायसेन के दिवटिया गांव का रहने वाला प्रियांशु नागर (19 साल) और रायसेन के ही इटाया गांव के रहने वाला हर्ष नागर (19 साल) शामिल हैं. तीनों युवक रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. 

पेड़ पर मिला शव
दूसरी ओर रतलाम जिले के नामली धोस्वास के बीच सुनसान इलाके में एक युवक का शव अर्धनग्न अवस्था में पेड़ पर फंदे से झूलता मिला है.राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया. वहीं शव की शिनाख्ती के प्रयास किये जा रहे हैं. शव के शरीर पर क्रॉस का निशान है. शव शिनाख्त के लिए प्रारंभिक तोर पर पुलिस आसपास के गांव में पूछताछ कर रही है और शव को जल्द से जल्द शिनाख्ति के प्रयास किए जा रहे हैं. युवक ने आत्महत्या की है या कोई घटना हुई है. इसकी भी पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में स्टंटबाज बाइकर्स गिरफ्तार, पकड़ने के लिए इस तरह रचा गया चक्रव्यूह

मंदिर के पुजारी की बेरहमी से हत्या
ग्वालियर के घाटीगांव क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. यहां रात के वक्त अज्ञात बदमाशों ने पुजारी के हाथ पैर बांधकर मुंह में टॉर्च ठूसकर हत्या. पुजारी का शव सिद्धाश्रम में बने मंदिर के पीछे मिला है. मृतक पुजारी का नाम गरीब दास उर्फ गोपाल दास बाबा है. वे लंबे समय से मंदिर की देखभाल कर रहे थे. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है.

Trending news