MP News: राजधानी में CM शिवराज का PA बनकर नगर निगम अधिकारी को धमकाया, 2 गिरफ्तार
Advertisement

MP News: राजधानी में CM शिवराज का PA बनकर नगर निगम अधिकारी को धमकाया, 2 गिरफ्तार

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पीए बनकर नगर निगम अधिकारी को धमकाने का ताजा मामला सामने आया है. इस मामले की पुलिस ने कार्यवाई करते हुए दो युवकों गिरफ्तार कर लिया है.

MP News

प्रिया पांडेय/भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)की राजधानी भोपाल (Bhopal)से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) का पीए (PA) बनकर धोखाधड़ी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. बता दें कि मध्यप्रदेश  (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) और दमोह (Damoh) में भी इस तरह की धोखाधड़ी हो चुकी है. ये ठग मुख्यमंत्री (Chief Minister) के प्रभाव का फायदा उठाकर लोगों को अपनी ठगी का शिकार बना रहे हैं. अभी ताजा मामला मध्यप्रदेश (Chief Minister) की राजधानी भोपाल (Bhopal) का है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.. 

जानिए पूरा मामला
मध्यप्रदेश में लगातार धोखाधड़ी की घटनाएं घट रही हैं. बता दें कि सीहोर, दमोह के बाद अब राजधानी भोपाल में भी मुख्यमंत्री शिवराज का फर्जी  पीए पकड़ा गया है. ये ठग मुख्यमंत्री के प्रभाव का फायदा उठाकर आम लोगों को लूट रहे हैं. अभी ताजा मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है. जहां पर आरोपी नीरज मिश्रा और आदर्श पाथरे नाम के दो शातिर ठग, अपने आप को मुख्यमंत्री का पीए बताकर सरकारी कार्यालयों में अड़ीबाजी का काम करते थे. कुछ दिन पहले आरोपी नीरज मिश्रा ने अपने साथी आदर्श की तनख्वाह डलवाने का दबाव एक नगर निगम अधिकारी के ऊपर डाला था और खुद को मुख्यमंत्री का पीए बताकर कमिश्रर की पिक्चर बनाने की बात कही थी. 

आरोपियों के ऑडियो पुलिस के हाथ लगे
हालांकि, इन आरोपियों के कुछ ऑडियो भी पुलिस के हाथ लग गये हैं. मामले में एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच का कहना है कि आरोपी नीरज मिश्रा और आदर्श पाथरे पूर्व में भी अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं. नीरज मिश्रा अपने आप को मुख्यमंत्री (Chief Minister) का PA बता कर अपने साथी आदर्श की तनख्वाह डलवाने के लिए नगर निगम अधिकारी को डरा धमका कर तनख्वाह डलवाने की बात कर रहा था. बता दें कि पुलिस ने नीरज मिश्रा के साथ आदर्श को भी इस मामले में आरोपी बनाया है. पुलिस का कहना कि आदर्श नगर निगम में साफ सफाई का काम करता है. कुछ दिनों से वो ड्यूटी पर नहीं आ रहा था और उसका वेतन मांगने की बात कह रहा था.

Trending news