गुना में वोटिंग से पहले PM मोदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लिखा पत्र, इन बड़ी बातों का किया जिक्र
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2229318

गुना में वोटिंग से पहले PM मोदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लिखा पत्र, इन बड़ी बातों का किया जिक्र

PM Modi Letter: गुना लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में वोटिंग होनी है, वहीं मतदान से पहले पीएम मोदी ने बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखा है. 

पीएम मोदी ने सिंधिया को लिखा पत्र

Jyotiraditya Scindia: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए होने वाले मतदान के प्रचार के लिए अब मात्र 1 दिन का समय बचा है, बुधवार शाम पांच बचे के बाद प्रचार बंद हो जाएगा. तीसरे चरण में ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई बड़े प्रत्याशियों की सीटों पर वोटिंग होनी है, ऐसे में मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय मंत्री और गुना से बीजेपी प्रत्याशई ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखा है, जिसें सिंधिया ने खुद के लिए रामबाण बताया है. 

सिंधिया ने पत्र को बताया रामबाण 

सिंधिया ने पीएम मोदी के पत्र को खुद के लिए रामबाइ बताया है, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह पत्र सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है. सिंधिया ने लिखा 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मेरे लिए लिखे गए इस पत्र के लिए उनका हार्दिक आभार, यह पत्र मेरे लिए रामबाण के समान है. आपके एक-एक शब्द मेरे लिए प्रेरणादायी है. मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि विकसित भारत के निर्माण के संकल्प के प्रति समर्पित रहूंगा. गुना_दिल_से.'

fallback

सिंधिया के योगदान के बारे में लिखा 

दरअसल, पीएम मोदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लिखे पत्र में उनके योगदान की चर्चा की है, उन्होंने गुना लोकसभा सीट पर कराए गए विकास कार्यों का भी जिक्र किया है. पीएम मोदी ने इस पत्र में नगर विमानन विभाग, इस्पात मंत्रालय में हुए कार्यों के अलावा यूक्रेन युद्ध के दौरान छात्रों को भारत वापस लाने के लिए चलाए गए ऑपरेशन गंगा में भी सिंधिया के योगदान की सराहना की है. खास बात यह है कि पीएम मोदी ने यह भी लिखा है कि नई सरकार में हम मिलकर काम करेंगे.' ऐसे में वोटिंग से पहले पीएम मोदी का ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए लिखा गया यह पत्र अहम माना जा रहा है. 

7 मई को होनी है वोटिंग 

बता दें कि गुना लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को वोटिंग होनी है. बीजेपी ने इस बार यहां से सिंटिंग सांसद केपी यादव का टिकट काटकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को टिकट दिया है, सिंधिया इस सीट से चार बार सांसद रह चुके हैं, हालांकि वह चारों बार कांग्रेस से चुने गए थे. जबकि पहली बार वह बीजेपी के टिकट पर गुना सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, गुना में कांग्रेस ने राव यादवेंद्र सिंह यादव को टिकट दिया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी प्रचार किया था. जबकि सीएम मोहन यादव से लेकर बीजेपी के कई बड़े नेता लगातार यहां सिंधिया के साथ प्रचार में जुटे रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः उमंग सिंघार को लेकर क्यों गर्म हुआ सियासी बाजार, कहा-आरजू अधूरी ही रहेगी

Trending news