कमलनाथ ने माना मजबूत है बीजेपी संगठन, UP में अखिलेश-मायावती की जोड़ी को भी पछाड़ा था
Advertisement

कमलनाथ ने माना मजबूत है बीजेपी संगठन, UP में अखिलेश-मायावती की जोड़ी को भी पछाड़ा था

मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. अपनी सत्ता बचाने के लिए सीएम शिवराज से लेकर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया तक जोर लगा रहे हैं.

फाइल फोटो

भोपाल : मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. अपनी सत्ता बचाने के लिए सीएम शिवराज से लेकर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया तक जोर लगा रहे हैं. वहीं कांग्रेस की सरकार में वापसी के लिए पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी कमर कस ली है. उपचुनाव के मद्देनजर गुरुवार को उन्होंने 27 सीटों के चुनाव प्रभारी,समन्वयक, विधायक के साथ बैठक की. इस दौरान चुनाव को लेकर खासा रणनीति तैयार की गई. वहीं मीटिंग में कमलनाथ ने माना कि बीजेपी का संगठन मजबूत है.
 
चुनाव प्रभारी,समन्वयक, विधायक के साथ बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने संगठन को मजबूत करने पर खासा जोर दिया. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में हमारा मुकाबला बीजेपी के मजबूत संगठन से है. हमें खुद को साबित करना होगा. वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए कहा कि यूपी में बीजेपी के मजबूत संगठन ने अखिलेश यादव और मायावती को पछाड़ा है. उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन हम मध्य प्रदेश में कांग्रेस को हारने नहीं देंगे. कमलनाथ ने प्रभारियों से कहा कि सर्वे में कमजोर विधानसभा वाले इलाकों पर ज्यादा फोकस करने की जरुरत है. 

ये भी पढ़ें : मिशन 27 के लिए कांग्रेस का महामंथन, 27 अगस्त को कमलनाथ देंगे चुनाव प्रभारियों को जीत का मंत्र

आपको बता दें कि कांग्रेस के मध्य प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं को विधानसभा वार जिम्मेदारी सौंपी गई है. तभी से ये नेता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर इन विधानसभा क्षेत्रों के चुनावी समीकरणों के आधार पर कामकाज कर रहे हैं. चुनाव आयोग द्वारा उपचुनाव समय पर होने के संकेत मिलने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने तैयारियां तेज कर दी हैं. बैठक के बाद लगातार जिम्मेदार नेता और प्रभारी उपचुनाव क्षेत्र में ही रहेंगे. जमीनी टीम के साथ कमलनाथ फोन और ऑन लाइन मीटिंग पर संपर्क में रहेंगे. 

WATCH LIVE TV:

 

Trending news