Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1954098
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: छोटी दिवाली पर इन लोगों पर मेहरबान रहेंगे भगवान सूर्य! ये रहें सावधान

Aaj ka Rashifal: आज 11 नवंबर दिन शनिवार है, आज छोटी दिवाली का त्योहार भी है. आज के दिन भगवान भोलेनाथ की विधिवत पूजा करने से कई लाभ मिलेंगे. आज का दिन किन राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं.

मेष

1/12
मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन नकारात्मक रहेगा. मन में किसी बात को लेकर असंतोष रहेगा. कपड़ों पर काफी ज्यादा खर्च बढ़ेगा.

वृष

2/12
वृष

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. हालांकि नौकरी के मामले में नए अवसर प्राप्त होंगे. वाहन खरीद सकते हैं.  

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन समृद्धि लेकर आएगा. कारोबार में काफी ज्यादा वृद्धि होगी. बेवजह क्रोध दिखाने से बचें. 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन समृद्धि लेकर आएगा. कोर्ट कचेहरी के मामले में आज जीत हासिल होगी. 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन सामान्य होगा. सामाजिक क्षेत्र में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी. लंबे समय से रूका धन प्राप्त होगा. 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से वाद- विवाद हो सकता है. 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानी लेकर आएगा. घऱ में किसी व्यक्ति की तबीयत खराब होगी जिसकी वजह से भाग-दौड़ पड़ेगी. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. पारिवारिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए एक दूसरे पर भरोसा रखना संबंधों को और अधिक मजबूत करेगा. 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. किसी भी तरह के लेनदेन से बचने की जरुरत है. कोई रुका कार्य पूरा हो सकता है.

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दूसरों से प्रेम और स्नेह बनाकर रखने की जरूरत है. किसी अच्छे काम में सफलता मिलने की उम्मीद है.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. व्यर्थ में किसी भी तरह के बहस करने से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. दोस्तों से मधुर संबंध बनेंगे.