Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2015608
photoDetails1mpcg

18 December Horoscope: इन 8 राशियों के लिए आज का दिन शुभ, मेष और तुला समेत इन्हें होगा धन लाभ

Aaj Ka Rashifal 18 December 2023: आज तारीख 18 दिसंबर, सोमवार का दिन और मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. इस तिथि को स्कंद षष्ठी के नाम से भी जाना जाता है और व्रत रखा जाता है. आज का दिन कई राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है, जबकि कई राशियों को आर्थिक लाभ होगा. जानिए सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन- 

1/12

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. लंबे समय से जिस परियोजना पर काम करने का सोच रहे हैं उसे शुरू कर सकते हैं. कारोबारियों को धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों का दिन अच्छा रहेगा. 

 

2/12

वृष- वृष राशि के जातकों के लिए आज दिन नॉर्मल रहेगा. न कुछ खास होगा और न ही कोई भी रोचक घटना घटेगी. नौकरीपेशा लोगों को अपनी वाणी पर संयम बरतने की जरूरत है. कारोबियों की किसी से कहासुनी हो सकती है. 

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के लोगों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. कारोबारियों को धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोग अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. कोशिश करें कि लोगों की बातों में न आए. छात्रों का मन मस्ती में लगेगा.

 

4/12

कर्क- कर्क राशि वालों को आज धन लाभ हो सकता है. हालांकि,  आज थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. कई चीजों को इग्नोर करना ही अच्छा रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ मूड अच्छा हो सकता है.  

 

5/12

सिंह- सिंह राशि के जातक आज वाहन का प्रयोग संभलकर करें. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ हो सकती है. अपने साथी के साथ डिनर पर जाने का प्लान बन सकता है.

 

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ बहस हो सकती है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. वाहन खरीदने का प्लान बन सकता है.

 

7/12

तुला- तुला वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. कारोबारियों को धन लाभ होगा. बहुत दिनों बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी, जिनके साथ अच्छा समय बीतेगा. छात्रों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा. 

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों को आज आर्थिक लाभ होगा. कारोबारियों  के लिए दिन लाभदायक रहेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. पार्टनर कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है.    

9/12

धनु- धनु  राशि के जातक आज अपने आप पर काबू रखें. किसी के भी बहकावे में न आएं. किसी शुभ काम को करने से पहले भगवान का स्मरण जरूर करें. शाम को दोस्तों के साथ मूड अच्छा हो सकता है.

 

10/12

मकर- मकर राशि के लोग लोग किसी को पैसे उधार देने से पहले सोच लें. आपके लिए आज का दिन मिलजुला रहेगा. शाम को अचानक पुराने मित्र से मुलाकात होगी. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि वालों को कई दिनों से चली आ रही परेशानी का हल मिलेगा.  दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को नया ऑफर मिल सकता है. पार्टनर से गिफ्ट मिल सकता है.

 

12/12

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को धन लाभ होने के आसार हैं. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. कोई आपको गिफ्ट दे सकता है. 

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)