Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2038049
photoDetails1mpcg

1 January Horoscope: नए साल का पहला दिन आज, इन राशियों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 1 January 2024: आज नए साल 2024 का पहला दिन है. आज की तारीख 1 जनवरी,सोमवार का दिन और पौष माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. आइए जानते हैं कि साल का पहला दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आज कौन से राशि के जातकों का भाग्य चमकने वाला है और किसे खुशखबरी मिलने वाली है. पढ़िए सभी 12 राशियों का आज का राशिफल- 

1/12

मेष- मेष राशि वालों के लिए नए साल का पहला दिन बहुत ही शानदार रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों का आज का दिन अच्छा गुजरेगा. कारोबारियों को धन लाभ होगा. छात्रों का दिन मस्ती में गुजरेगा. आज आपको मनपसंद खाना खाने को मिलेगा.

2/12

वृष- वृष राशि वालों के लिए 1 जनवरी का दिन अच्छा रहेगा. परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. नई नौकरी की खुशखबरी मिल सकती है. व्यवसाय में अचानक वृद्धि होगी. लोग आपके व्यवहार की तारीफ करेंगे.

3/12

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. धन लाभ को योग हैं. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिससे मिलकर आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. पार्टनर से थोड़ी खिटपिट हो सकती है.

4/12

कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कारोबारियों का काम बढ़ सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

5/12

सिंह- सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. आप आज हर काम को पूरे जोश और उत्साह के साथ करेंगे. आपकी खुशी से दूसरे भी खुश होंगे और आसपास का माहौल अच्छा रहेगा. यात्रा पर जाने के योग हैं.

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियोंभरा रहेगा. आज आपको मनपसंद खाना खाने को मिलेगा. कारोबारियों को धन लाभ होगा. मित्रों और परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

7/12

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए नएस साल का पहला दिन अच्छा रहेगा. आपकी प्रगति के योग बने हैं. मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा. कारोबारियों को धन लाभ होगा.नौकरीपेशा लोग अपनी वाणी पर संयम बरतें. 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियोंभरा रहेगा. आपका आज का दिन मस्ती में गुजरेगा. यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार और दोस्तों के साथ दिन अच्छा बीतेगा. कोई नई वस्तु खरीदने के योग बन रहे हैं.

9/12

धनु- धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को नया ऑफर मिल सकता है. आज आपको हर काम में परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार के सदस्यों के प्रति आपका प्रेम बढ़ेगा.

10/12

मकर- मकर राशि के लोगों को आज भाग्य का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और मान-सम्मान बढ़ेगा. आज आपको रुका हुआ धन मिल सकता है. कारोबारी थोड़ा व्यस्त रहेंगे, लेकिन मुनाफा अच्छा होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी.

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों का आज दिन अच्छा रहेगा. दोस्तों या परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपको मनपसंद खाना खाने को मिलेगा. आप कोई नई वस्तु खरीद सकते हैं.

12/12

मीन- मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियोंभरा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. बॉस को आपका काम पसंद आएगा. आपकी तारीफ की जाएगी. दोस्तों का साथ मिलेगा. किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MPCG इसकी पुष्टि नहीं करता है.)