MP: शेल्टर होम में ठहरे युवक का था नवरात्रि व्रत, फलाहार लेकर पहुंचे थाना प्रभारी अशफाक खान
Advertisement

MP: शेल्टर होम में ठहरे युवक का था नवरात्रि व्रत, फलाहार लेकर पहुंचे थाना प्रभारी अशफाक खान

पुलिस स्टेशन इंचार्ज अशफाक खान ने गौरव सिंह के लिए अपने घर से फलाहार बनवा कर मंगाया और लेकर शेल्टर होम पहुंचे. नवरात्रि का उपवास रखने वाले गौरव सिंह ने अशफाक खान का लाया हुआ फलाहार खाया.

सांकेतिक तस्वीर.

झाबुआ: आज यानी 2 अप्रैल को रामनवमी (भगवान राम का जन्मदिन) के साथ ही चैत्र नवरात्रि का अंतिम दिन है. इस मौके पर मध्य प्रदेश झाबुआ से इंसानियत और भाईचारे की मिसाल पेश करने वाली भावुक खबर आई है. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए झाबुआ में शेल्टर होम बनाया गया है. काली देवी थाना क्षेत्र में बनाए गए इस शेल्टर होम में 20 से अधिक लोग रह रहे हैं.

MP: स्वास्थ्य आयुक्त प्रतीक हजेला पर गिरी गाज, फैज अहमद किदवई को अतिरिक्त प्रभार

इसी शेल्टर होम में राजस्थान के धौलपुर निवासी गौरव सिंह भी रह रहे हैं. उनका नवरात्रि का उपवास था. शेल्टर होम का निरीक्षण करने पहुंचे स्थानीय थाना प्रभारी को जब इसके बारे में पता चला तो उन्होंने भाईचारे और साम्प्रदायिक सौहार्द की शानदार मिसाल पेश की. पुलिस स्टेशन इंचार्ज अशफाक खान ने गौरव सिंह के लिए अपने घर से फलाहार बनवा कर मंगाया और लेकर शेल्टर होम पहुंचे. नवरात्रि का उपवास रखने वाले गौरव सिंह ने अशफाक खान का लाया हुआ फलाहार खाया.

इंदौर में सामने आए कोरोना के 12 नए केस, MP में Covid-19 के मरीजों की संख्या हुई 98

आपको बता दें कि देशव्यापी लॉकडाउन की वहज से भारत के विभिन्न राज्यों के नागरिक एक दूसरे के वहां फंस गए हैं. राज्य सरकारों ने ऐसे लोगों के लिए शेल्टर होम बनवाए हैं. इन शेल्टर होम्स में लोगों के रहने और खाने की व्यवस्था की गई है. कोरोना वायरस के चलते मध्य प्रदेश में भी अब तक 8 मौते हो चुकी हैं, जबकि राज्य 98 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं. मध्य प्रदेश में इंदौर शहर कोरोना वायरस के संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित है.

WATCH LIVE TV

Trending news