MP Chunav 2023: वीडी शर्मा के क्षेत्र में BJP को झटके पे झटका, झाबुआ में भी ये नेता कर रहे पार्टी छोड़ने की तैयारी
Advertisement

MP Chunav 2023: वीडी शर्मा के क्षेत्र में BJP को झटके पे झटका, झाबुआ में भी ये नेता कर रहे पार्टी छोड़ने की तैयारी

MP Election 2023: एमपी चुनाव से पहले वीडी शर्मा के क्षेत्र में BJP को एक बार फिर झटका लगा है. BJP के पूर्व किसान मोर्चा अध्यक्ष गोविंद सिंह टुरया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 

MP Chunav 2023: वीडी शर्मा के क्षेत्र में BJP को झटके पे झटका, झाबुआ में भी ये नेता कर रहे पार्टी छोड़ने की तैयारी

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में तेज चुनावी माहौल के बीच BJP के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र मे BJP को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. BJP नेता और पूर्व BJP किसान मोर्चा अध्यक्ष गोविंद सिंह टुरया ने पार्टी में अपनी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. वहीं, झाबुआ में भी BJP में बगावत के सुर उठने लगे हैं. पार्टी के कार्यकर्ता दिलीप कटारा को उम्मीदवार घोषित होने पर उनका विरोध कर रहे हैं. 

गोविंद सिंह टुरया ने दिया इस्तीफा
पूर्व BJP किसान मोर्चा अध्यक्ष गोविंद सिंह टुरया ने पार्टी में अपनी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपनी ही पार्टी के खिलाफ कई आरोप भी लगाए हैं. गोविंद सिंह ने  खुला पत्र लिखकर बीजेपी छोड़ राजनगर से BSP प्रत्याशी घासीराम पटेल का समर्थन करने का एलान किया है. साथ ही BJP प्रदेश अध्यक्ष नेता वीडी शर्मा पर आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी में भ्रष्टाचार, लूट खसोट और दमन की नीति का खुला सरंक्षण हो रहा है. बता दें कि वीडी शर्मा खजुराहो से सांसद हैं. वहीं, बीजेपी ने इस बार राजनगर विधानसभा सीट से अरविंद पटैरिया को प्रत्याशी बनाया है, जिनका विरोध हो रहा है.

VD शर्मा के इलाके में BJP को पहले भी मिला झटका
इससे पहले भी BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के इलाके में पार्टी को बड़ा झटका मिल चुका है. कुछ दिनों पहले ही BJP नेता घासीराम पटेल बीजेपी छोड़कर बीएसपी में शामिल हो गए. घासीराम पटेल ने यह कदम राजनगर सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं मिलने से असंतोष के कारण उठाया था. बता दें कि घासीराम पटेल छतरपुर विधानसभा से 1998 में निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं. 

झाबुआ में भी उठे बगावत के सुर
झाबुआ की थांदला विधानसभा सीट में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले BJP में बगावत के सुर उठने लगे हैं.वरिष्ठ भाजपा नेता दिलीप कटारा ने पार्टी के उम्मीदवार का विरोध किया है. उन्होंने यहां से घोषित किए गए भाजपा के उम्मीदवार कलसिंह भाबर के विरोध में सैकड़ो कार्यकर्ताओं का समर्थन किया.  भाजपा के वरिष्ठ नेता दिलीप कटारा ने कहा कि हम पार्टी का समर्थन करते हैं लेकिन जिस उम्मीदवार को टिकट भाजपा ने दिया है, उन्होंने हमेशा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सहयोग किया है और पिछले चुनाव को हारने के बावजूद उन्ंहे टिकिट दे दिया. है आने वाले समय में हम सब मिलकर उनका विरोध करेंगे.

Trending news