Advertisement
photoDetails1mpcg

Rewa Crime News: अफवाह से रीवा में बवाल! पथराव और आगजनी में पुलिस अधिकारी भी घायल

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा में गार्ड और मजदूरों के बीच के छोटे विवाद ने बड़ा रूप ले लिया है. ढेकहा तिराहे में पथराव आगजनी की घटना हुई. इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

1/5

Rewa Crime News: अजय मिश्रा/रीवा। शहर के ढेकहा तिराहे पर मामूली सी बात को लेकर एक निजी मेडिकल स्टोर के सिक्योरिटी गार्ड से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया की उपद्रियों ने लोगों पर पथराव करना शुरू कर दिया.बीचबचाव करने पहुंची पुलिस पर भी उपद्रियों ने पथराव कर दिया. जिसमे तीन थाना प्रभारी सहित कई अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हैं. मामले में ADG ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

2/5

इस बात को लेकर था विवाद ढेकहा तिराहे में हजारों की संख्या में मजदूर खड़े होते हैं. जिससे यातायात तो प्रभावित होता है. साथ ही यहां पर आए दिन विवाद होता है. इसी को लेकर आज एक निजी मेडिकल स्टोर का सिक्योरिटी गार्ड सड़क पर खड़े लोगों को रास्ते से हटने को कहा तो मजदूरों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने शुरू कर दी. सिक्योरिटी गार्ड ने बचाव करने लगा इतने में ही उसके हाथ में चाबी से एक को चोट लग गई.

3/5

चाकू चलने की अफवाह मजदूरों के बीच चाकू चलने की अफवाह फैल गई. इसके बाद हजारों की संख्या में खड़े मजदूरों में सभी पर पपथराव करना शुरू कर दिया. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच बचाव व समझाइश देने पहुंची तो वह सारे लोगों ने पुलिसकर्मियों पर भी पथराव कर दिया. घटना में तीन थाना प्रभारी समेत कई अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए.

4/5

आए दिन होता है विवाद लोगों का आरोप है कि यहां पास हजारों की संख्या में मजदूर खड़े होते है. जिससे यातायात प्रभावित होता है. साथ यह यहां पर आए दिन विवाद होता है. आज भी यही हुआ सिक्योरिटी गार्ड रास्ता साफ कर रहा था. इसी बात को लेकर लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की उसके हाथ में चाबी किसी को लग गया जिसको लेकर पूरा विवाद हुआ है. जिससे उन्हें चौराहे समेत दुकानों पर पथराव और एक गाड़ी को आग के हवाले कर दिया है.

5/5

एडीजी ने कही जांच कर कार्रवाई की बात मामले को लेकर एडीजी केपी वेंकटेश्वर राव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची थी. लेकिन, पुलिस वालों पर भी पथराव कर दिया. जिससे तीन थाना प्रभारी समेत दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं जानकारी मिली तो मैं खुद मौके पर पहुंचा हूं. अब स्थिति कंट्रोल में है केस दर्ज किया गया है जांच कर सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.