Indore Maulana News: मौलाना ने की थी सफाई मित्रों पर आपत्तिजनक टिप्पणी! पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Indore Maulana News: मौलाना ने की थी सफाई मित्रों पर आपत्तिजनक टिप्पणी! पुलिस ने किया गिरफ्तार

MP News: इंदौर के मौलाना को सफाई कर्मचारियों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. वीडियो वायरल होन के बाद वाल्मिकी समाज की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. 

Indore Maulana Video

Indore Maulana Video: मध्य प्रदेश (mp news) के इंदौर (indore news) में सफाई कर्मचारियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में मौलाना शादाब (Maulana Shadab Video) की गिरफ्तारी हुई है. मौलाना का वीडियो वायरल हुआ था, जिससे आक्रोश फैला और वाल्मिकी समाज ने चंदन नगर पुलिस से उसकी शिकायत की. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद मौलाना ने  माफ़ी मांगते हुए कहा था कि उसने उत्साह में ऐसी बात कही थी.

MP Chunav 2023: जब 56 साल पहले इस सिंधिया ने गिराई थी कांग्रेस सरकार! पार्टी सत्ता से हुई थी बेदखल

 

दरअसल, मध्य प्रदेश के इंदौर में पिछले दिनों एक मौलाना द्वारा घरों का कचरा वाहन में डालने वाले सफ़ाई मित्रों के लिए अशोभनीय शब्दों का प्रयोग किया गया था. जिसके बाद इस टिप्पणी का वीडियो भी वायरल हुआ, फिर मामले में वाल्मीकि समाज द्वारा चंदन नगर थाने पर मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. अब इस मामले में पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि इस अभद्र टिप्पणी का वीडियो वायरल होने के बाद सफाई कर्मचारी भड़क गए थे. गुरुवार सुबह सफाई कर्मचारियों का एक समूह चंदन नगर पुलिस स्टेशन के आसपास इकट्ठा हुआ. साथ ही, उन्होंने चंदन नगर क्षेत्र में सफाई कार्य बंद करने के अपने निर्णय की घोषणा की थी.

Jabalpur News: BJP नेता सना खान मामले में बड़ा खुलासा, पुलिस ने आरोपी अमित उर्फ पप्पू साहू को पकड़ा

जानें पूरा मामला?
आपको बता दें चंदन नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिछले दिनों मौलाना शादाब  ने सफाई मित्रों को लेकर अशोभनीय शब्दों का प्रयोग किया था. मौलाना ने कहा था, "जब हमारी बहनें-बेटियां गाड़ियों में कूड़ा डालती हैं तो उनकी कमीज ऊंची हो जाने  के कारण उनका पेट दिखाई देता है. जिस पर सफाई कर्मचारियों की नीच नजर घूरती है.   वीडियो वायरल होने के बाद वाल्मीकि समाज ने चंदन नगर थाने में शिकायत भी की थी.  जिस पर पुलिस ने मौलाना के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था, इसके बाद मौलाना ने एक और वीडियो जारी कर माफी मांगी थी. अब मामले में चंदन नगर पुलिस ने मौलाना शादाब को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में शादाब ने बताया कि सामाजिक तौर पर अपनी बात कह रहा था और उत्साह में वह इस तरीके की बात कह गया.

रिपोर्ट: शिव मोहन शर्मा(इंदौर)

 

Trending news