Gwalior News: पुलिस-माफिया 'गठबंधन' से पूर्व फौजी पर फर्जी एक्शन, SP ने सिपाही पर कर दी कार्रवाई
Advertisement

Gwalior News: पुलिस-माफिया 'गठबंधन' से पूर्व फौजी पर फर्जी एक्शन, SP ने सिपाही पर कर दी कार्रवाई

Gwalior News: महाराजपुरा का सिपाही शैलेंद्र शर्मा ने रेत ठेकेदारों के साथ मिलकर डंपर चलाने वाले रिटायर्ड फौजी और साथियों के साथ मारपीट की है. फिर FIR भी दर्ज करा दी. 

Gwalior News: पुलिस-माफिया 'गठबंधन' से पूर्व फौजी पर फर्जी एक्शन, SP ने सिपाही पर कर दी कार्रवाई

Gwalior News: ग्वालियर। ग्वालियर में पुलिस और रेत माफिया के गठजोड़ का मामला सामने आया है. महाराजपुरा थाने के सिपाही शैलेंद्र शर्मा ने रेत ठेकेदारों के साथ मिलकर डंपर चलाने वाले रिटायर्ड फौजी और साथियों के साथ मारपीट की और फिर शराब के लिए पैसे मांगने की FIR भी दर्ज करा दी. घटना के बाद रिटायर्ड सैनिकों ने आला अधिकारी शिकायत की उसके बाद एसपी ने आरोपी सिपाही को लाइन अटैच कर दिया है.

पीड़ित पक्ष ने दिखाए वीडियो
पीड़ित पक्ष ने ग्वालियर एसपी को आरोपी सिपाही के खिलाफ ऑडियो और वीडियो सबूत के तौर पर सौपे हैं. इसमें महाराजपुरा थाना का सिपाही शैलेंद्र शर्मा रेत ठेकेदार के पक्ष में दूसरे पक्ष को धमकाता नजर आ रहा है. 

फौजी करते हैं परिवहन का काम
हजीरा इलाके में रहने वाले इंद्रपाल सिंह तोमर, सोनू शर्मा रिटायर्ड फौजी हैं. इनके अलावा करीब आधा दर्जन और रिटायर्ड फौजी हैं. यह सभी मिलकर डंपर से रेत, गिट्टी और अन्य माल का परिवहन करते हैं.

रुपये देने से किया इंकार
इंद्रपाल सिंह तोमर, सोनू शर्मा अपने डंपरों से सुनील कटारे, मनोज कटारे, विनोद कटारे के रेत के फड़ पर रेत डालते थे. करीब छह माह से रेत की सप्लाय कर रहे थे, लेकिन इनके द्वारा भुगतान नहीं किया गया. बीती रात जब यह लोग रुपये लेने पहुंचे तो सुनील, मनोज, विनोद ने अपने साथियों को बुला लिया. रुपये देने से इनकार किया. इसी बीच महाराजपुरा थाने का म भी इनके समर्थन में आ गया.

फर्जी FIR कर दी
महाराजपुरा थाने का सिपाही शैलेंद्र शर्मा ने पहले फोन पर धमकाया. इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. सोनू के साथ मारपीट हुई, उसकी आंख तक चोटिल है. उसके बाद महाराजपुरा थाने का सिपाही शैलेंद्र शर्मा उसे गाड़ी में घुमाता रहा और करीब तीन घंटे बाद उसे थाने लेकर पहुंचा. फिर सोनू शर्मा, इंद्रपाल तोमर, निशांत शिवहरे, रवि पर एफआईआर दर्ज कर दी.

लाइन अटैच हुआ सिपाही
इन पर शराब के रुपये मांगने का आरोप लगाकर आईपीसी की धारा 327 सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली. सुबह इन लोगों ने पहले महाराजपुरा थाना घेरा, फिर एसएसपी राजेश सिंह चंदेल के पास पहुंचकर वीडियो और आडियो दिखाकर शिकायत की. एसएसपी ने तुरंत इनकी ओर से एफआइआर दर्ज करवाई, इतना ही नहीं सिपाही शैलेंद्र शर्मा को लाइन अटैच भी कर दिया.

Trending news