Raipur में राखी मनाकर लौट रही युवतियों का Gangrape, 10 आरोपियों में जमानत पर निकला BJP नेता का बेटा शामिल
Advertisement

Raipur में राखी मनाकर लौट रही युवतियों का Gangrape, 10 आरोपियों में जमानत पर निकला BJP नेता का बेटा शामिल

Raipur Gangrape: रायपुर में राखी मनाकर लौट रही दो युवतियों के साथ 10 आरोपियों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है.  आरोपियों में BJP मंडल उपाध्यक्ष का बेटा भी शामिल है, जो हाल ही में रेप के मामले में जेल से जमानत पर बाहर आया था. 

Raipur में राखी मनाकर लौट रही युवतियों का Gangrape, 10 आरोपियों में जमानत पर निकला BJP नेता का बेटा शामिल

Gangrape in Raipur: रायुपर के रिम्स कॉलेज के पास गुरुवार रात 10 आरोपियों ने मिलकर 2 युवतियों के साथ सड़क किनारे गैंगरेप किया. युवतियां राखी का त्योहार मनाकर महासमुंद से लौट रही थीं. इस दौरान बाइक सवार युवकों ने हाथ देकर उन्हें रोका. युवतियों के साथ एक युवक भी था, जिसे आरोपियों ने बुरी तरह से पीटा. 10 आरोपियों में BJP नेता का बेटा भी शामिल है, जो आदतन अपराधी है. पुलिस ने इस मामले की जानकारी मिलते ही तुरंत एक्शन लिया और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

राखी मनाकर लौट रही थी युवतियां: दोनों युवतियां और एक युवक एक ही स्कूटी पर सवार होकर राखी का त्योहार मनाकर महासमुंद से लौट रहे थे. तीनों भानसोज के रास्ते से जब वापस रायुपर आ रहे थे, तब रात करीब 9-10 बजे एक मोटर साइकिल पर सवार तीन लोगों ने हाथ देकर इन लोगों को रोक लिया. फिर डरा-धमका कर उनके मोबाईल और पैसे लूट लिए. 

जान से मारने की दी धमकी
लूट के बाद अचानकर चार मोटर साइकिल पर और युवक आ गए. सभी आरोपियों ने युवतियों को जान से मारने की धमकी दी और बाइक पर बैठाकर सड़क से कुछ दूर ले गए. यहां आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान युवतियों के साथ मौजूद युवक को भी पीटा. 

पुलिस ने तुरंत की कार्रवाई
जैसे ही देर रात पुलिस को घटना के बारे में जानकारी मिली तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने ASP नीरज चंद्राकर, चंचल तिवारी, DSP अविनाश मिश्रा, दिनेश सिन्हा, ललिता मेहर एवं जिले के करीब 6 थानेदारों को तुरंत घटनास्थल जाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश जारी किए. इसके अलावा वे खुद भी रात में ही मंदिर हसौद थाना पहुंचे और पीड़ितों से घटना की पूरी जानकारी ली.

गिरफ्तार हुए सभी आरोपी 
पीड़ितों द्वारा आरोपियों के बताए गए हुलिए और अन्य जानकारी के आधार पर पुलिस की मल्टीपल टीम ने अलग-अलग जगहों से 8 आरोपियों को हिरासत में लिया, जबकि दो अन्य आरोपियों को शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों में पूनम ठाकुर, घनश्याम निषाद, लव तिवारी, नयन साहू, केवल वर्मा उर्फ सोनू, देवचरण धीवर, लक्ष्मी ध्रुव और प्रहलाद साहू समेत आदि के नाम शामिल हैं. इनमें से 5 आरोपी पिपरहट्टा गांव के हैं और शेष आरोपी बोरा, उमरिया और टेकारी गांव के हैं. 

BJP नेता के बेटा भी गैगरेप में शामिल
इस गैंगरेप में शामिल मुख्य आरोपी पूनम ठाकुर है, जो आदतन अपराधी और BJP मंडल उपाध्य का बेटा है. पूनम ठाकुर के खिलाफ थाना मंदिर हसौद और आरंग में कुल 5 मामले दर्ज हैं. साल 2019 मे हत्या के मामले में रायपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था. साल 2022 में रेप के मामले में रायपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था. हाल ही में 17 अगस्त 2023 को उसे इस मामले में जमानत मिली थी. जेल से छूटने के कुछ ही दिन के अंदर फिर से एक और घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है.

इनपुट- रायपुर से राजेश निषाद, ZEE मीडिया

 

Trending news