BJP नेता Sana Khan मर्डर केस में नया मोड़! जानें अब कब्र खोदकर क्यों निकाली गई लाश?
Advertisement

BJP नेता Sana Khan मर्डर केस में नया मोड़! जानें अब कब्र खोदकर क्यों निकाली गई लाश?

BJP Leader Sana Khan Murder Case: बीजेपी की अल्पसंख्यक नेता सना खान की हत्या के मामले में नया मोड़ आया है. हरदा (Harda News) पहुंचे नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने डीएनए टेस्ट (DNA Test) के लिए डेड बॉडी को कब्र से निकाला (Exhumet Dead Body Form Grave) है.

BJP नेता Sana Khan मर्डर केस में नया मोड़! जानें अब कब्र खोदकर क्यों निकाली गई लाश?

Sana Khan Murder Case: हरदा (Harda News)। बहुचर्चित BJP नेत्री (BJP Leader) सना खान हत्या मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. नागपुर पुलिस (Nagpur Police) की टीम ऐक बार फिर हरदा पहुची. कब्र खोदकर शव निकाला (Exhumet Dead Body Form Grave) और डीएनए सेंपल (DNA Test) लेने के बाद शव को दुबारा दफनाया गया. आगे की कार्रवाई अभी जारी है. पुलिस को डीएनए रिपोर्ट का इंजार कर रही है. उसके बाद ही खुलासा हो सकेगा.

शव की शिनाख्त नहीं
हरदा जिले के सिराली थाना क्षेत्र के महेंद्र गांव में मीले शव को शवग्रह में रखा गया था. शव की शिनाख्त न होने के कारण अज्ञात लाश का पोस्टमार्ट ओर DNA टेस्ट के सेंपल लेकर शव को शिनाख्त के लिए रख गया था. 17 अगस्त को नागपुर पुलिस हरदा पहुंची थी. नागपुर पुलिस को शक था कि ये शव सना खान का है. शव की शिनाख्त सना के भाई मोहशीन खान ने की थी. लेकिन, शव छतबिछत हालात में होने के कारण पुष्टि नही हो सकी थी.

कांग्रेस विधायक का अश्लील वीडियो लीक, लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखे

कब्र से निकाला गया
बाद में अज्ञात शव को पुलिस ने दफना दिया था. अब पुलिस को DNA रिपोर्ट का इंतेजार था. लेकिन, फोरेंसिक लैब से कहा गया कि जो सेंपल लिया गया था वो लिक्विड फार्म में होने के कारण DNA नहीं हो सकता है. सेंपल फेल हो जाने के बाद आज फिर नागपुर पुलिस हरदा पहुंची और SDM की अनुमति से कब्र खोदकर शव को बाहर निकाला और दुबारा DNA के लिए सेंपल लेकर शव को दफना दिया गया.

क्या था मामला
बता दें नागपुर की रहने वाली सना खान उर्फ हिना खान 2 अगस्त को जबलपुर पहुंची थी. यहां वो गोरा बाजार निवासी अपने पति अमित साहू उर्फ पप्पू से मिलने के लिए आईं थी, जिससे उनकी 6 माह पूर्व कोर्ट मैरिज हुई थी. हालांकि, जबलपुर पहुंचने के बाद से यानी 2 अगस्त से ही उनका मोबाइल बंद हो गया था. जब फोन नहीं लगा तो परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट कराई. इसके बाद से मामले की जांच शुरू हुई.

Chicken Snake Fight: जब सांप से भिड़ी मुर्गी, देखें कौन जीता..कोबरा या चिकन

पुलिस ने मामले में फरार ढाबा संचालक अमित साहू उर्फ पप्पू 11 अगस्त को अभिरक्षा में लिया. उसने पूछताछ में बताया कि उसने सना की डंडे से हमला कर हत्या कर दी है और लाश मानेगांव स्थित पुल से नदी में फेंकी है. शव न मिलने पर धर्मेन्द्र यादव, रब्बू यादव सहित कुल पांच लोगों  को गिरफ्तार किया गया. उसके बाद हरदा में एक शव मिला जिसे सना का मान लिया गया था.

Zee Media के लिए हरदा से अर्जुन देवड़ा की रिपोर्ट

Sharabi Aur Saand: शराबी को सांड से हो गया प्यार! सड़क पर करने लगा ऐसा रोमांस; आंख मूंद लोगों ने फेरा सिर

Trending news