अजब-गजब MP! पूर्व TI समेत 4 पुलिसकर्मी की रिमांड, क्या है सोने के 240 सिक्के चोरी का केस?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1842818

अजब-गजब MP! पूर्व TI समेत 4 पुलिसकर्मी की रिमांड, क्या है सोने के 240 सिक्के चोरी का केस?

Alirajpur News: मध्य प्रदेश बड़ा ही अजब-गजब है. यहां हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पुलिस को अपने ही लोगों को गिरफ्तार करना पड़ा और उसके बाद उन्हें अब पुलिस रिमांड मिली है. जानिए क्या है सिक्के का मामला?

अजब-गजब MP! पूर्व TI समेत 4 पुलिसकर्मी की रिमांड, क्या है सोने के 240 सिक्के चोरी का केस?

Alirajpur News: अलीराजपुर। मध्य प्रदेश जितना अजब है उतना ही गजब है और उतना ही अजब गजब है यहां की पुलिस. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि MP के जिले अलीराजपुर से एक ऐसा मामला समाने आया है जहां पुलिस को एक मामले में अपने ही 4 लोगों को गिरफ्तार करना पड़ा. ये मामले सोने के सिक्के से जुड़ा है. आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

क्या था मामला?
करीब एक माह पहले सोंडवा विकासखंड के ग्राम बेजड़ा दगड़ा फलिया से एक आदिवासी के घर से सोने के 240 सिक्के चोरी हुए थे. इसका आरोप सोंडवा के पूर्व थाना प्रभारी विजय देवड़ा, आरक्षक सुरेश चौहान, राकेश डावर और आरक्षक विजेंद्र सिंह पर लगा था. तभी से ये फरार चल रहे थे.

ये हैं मध्य प्रदेश के टॉप-10 रेड लाइट एरिया

पुलिस को मिली रिमांड
अलीराजपुर न्यायालय ने चारों आरोपियों को 31 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इन चारों पुलिस कर्मियों की आज ही गिरफ्तारी हुई थी. अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि करोड़ों रुपए की इन सिक्कों की पुलिस कर्मियों से जब्त कर पाती है या नहीं.

ये 10 चीजें मजबूत करेंगी स्टेमिना! आज से ही खाना करें शुरू

करोड़ों में है सिक्कों की कीमत
एडिशनल एसपी सीताराम सेंगर ने बताया की आदिवासी महिला के घर से पुलिस कर्मी द्वारा चुराए गए सिक्के ब्रिटिशकालीन हैं. इन सिक्कों की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों रुपए आंकी जा रही है. हालांकि, कीमत को लेकर पुख्ता तौर पर कह नहीं सकते. इनकी बरामदगी के बाद ही सही मूल्य पता चल पाएगा.

Gori Nagori Video: बेली डांस में दिखी गौरी नागोरी की कमर, टकटकी लगाकर देख रहे लोग

कब हुई थी गिरफ्तारी
सिक्के चुराने के आरोप में करीब एक माह से फरार चल रहे चार थाना सोंडवा के पूर्व थाना प्रभारी विजय देवड़ा, आरक्षक सुरेश चौहान, राकेश डावर और आरक्षक विजेंद्र सिंह को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था. इन्हें आज दोपहर सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. जहां पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमांड मांगी और कोर्ट ने उन्हें रिमांड देदी.

वायरल हुआ सपना चौधरी का नाइट वीडियो, स्टेप देख मदमस्त हुए फैन

Trending news