Dhar News: धार में कट्टे, पिस्टल, कारतूस के साथ 3 गिरफ्तार, हथियारों की संख्या हिला देगी दिमाग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2064745

Dhar News: धार में कट्टे, पिस्टल, कारतूस के साथ 3 गिरफ्तार, हथियारों की संख्या हिला देगी दिमाग

MP News: धार पुलिस ने हथियार तस्कर की अंतरराज्यीय गैंग को पकड़ने में सफलता हासिल की है. उनके कब्जे से बड़ी मात्रा में हथियारों की खेप बरामद की गई है.

 

Dhar News:  धार में कट्टे, पिस्टल, कारतूस के साथ 3 गिरफ्तार, हथियारों की संख्या हिला देगी दिमाग

कमल सोलंकी/धार: मध्यप्रदेश के धार जिले की कुक्षी पुलिस ने अंतरराज्यीय तस्कर के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए हिस्ट्री सीटर बदमाश अंतरराज्यीय अवैध फायर आर्म्स निर्माता व तस्कर प्रहलाद भाटिया सहित तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. इनके कब्जे से 21 देशी 12 बोर के कट्टे, 2 देशी पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस, 2 बाइक 3 मोबाइल और कुल 4 लाख 10 हजार रुपये की मशरूका  जब्त की गई है.

पुलिस ने पकड़ा रंगे हाथों
पकड़ाये आरोपियों में एक आरोपी भिंड जिले का रहने वाला है. जिसका नाम संजय उर्फ सत्येंद्र है. इस पूरे मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कुक्षी थाना पुलिस ने मनावर थाने के हिस्ट्रीशीटर बदमाश और अंतरराज्यीय अवैध हथियार तस्कर, वर्तमान में जिला बदर आरोपी प्रहलाद पिता गुलजार सिंह भाटिया निवासी ग्राम सिंघाना व उसका एक साथी पेडलर सुनील पिता प्रेम सिंह सोलंकी निवासी ग्राम खटामी थाना डही जिला धार को अवैध हथियार की तस्करी करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. उनके कब्जे से कल 8 नग देसी पिस्टल, सात नग देसी 12 बोर के कट्टे व एक नग देसी पिस्टल को जप्त किया है. 

बड़ी संख्या में हथियार जब्त
पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कुक्षी थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं गिरफ्तार डही थाने के आरोपी सुनील पिता प्रेम सिंह सोलंकी ने पूछताछ में प्रहलाद सिकलीगर से बने फायर आर्म्स को संजय उर्फ सत्येंद्र निवासी भिंड को डिलीवर करना बताया. पुलिस टीम द्वारा भिंड के आरोपी संजय उर्फ सत्येंद्र को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर उसके मकान से बड़ी संख्या में हथियार जब्त किए गए.

यह भी पढ़ें: Bhopal Gas Tragedy Case: अवमानना याचिका पर दोषियों के खिलाफ सुनवाई टली, अब इस दिन होगा फैसला

 

ऐसे पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी
पुलिस द्वारा पेडलर सुनील सोलंकी डही को रिमांड पर लिया गया है. जिससे अवैध हथियार तस्करी से जुड़े और भी खुलासे होने की संभावना है. पुलिस ने बताया कि सबसे पहले पुलिस ने सुनील सोलंकी को पकड़ा, जिसके पास एक कट्टा था. पुलिस जब उसके घर पहुंची तभी आरोपी के पास एक फोन आया. पुलिस ने आरोपी से फोन उठवाया और बात सुनी. 

Trending news