'अग्नीपथ' के खिलाफ उतरी युवा कांग्रेस, प्रदर्शन कर दी उग्र आंदोलन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1225066

'अग्नीपथ' के खिलाफ उतरी युवा कांग्रेस, प्रदर्शन कर दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

देशभर में 'अग्नीपथ' योजना के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन की आग अब छत्तीसगढ़ में भी पहुंचने लगी है. रायपुर में युवा कांग्रेस ने शनिवार को मानव श्रृंखला बना इसका विरोध किया और बड़े आंदोलन की चेतावनी दी.

'अग्नीपथ' के खिलाफ उतरी युवा कांग्रेस, प्रदर्शन कर दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

रायपुर: भारतीय सेना में भर्ती क लिए 'अग्नीपथ' योजना का विरोध पूरे देश में चल रहा है. युवा उग्र आंदोलन कर रहे है, वहीं अब राजनीतिक पार्टियां भी इस आंदोलन में अपनी रोटी सेंकने में लग गई है. शनिवार को रायपुर में युवा कांग्रेस ने भी इसके खिलाफ प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध मानव श्रृंखला बनाकर जताया. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा मांग नहीं माने जाने पर उग्र ईंदोलन की चेतावनी दी.

युवा कांग्रेस ने दी चेतावनी
रायपुर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्रृंखला बनाकर शांति पूर्वक तरीके से तेलीबांधा मरीन ड्राइव में प्रदर्शन किया. युवा कांग्रेस नेताओं ने बताया कि अग्निपथ योजना देश के युवाओं के साथ छलावा है और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है. सेना में युवा देश प्रेम और देश भक्ति की भावनाओं में जाते हैं. इस तरह की योजना उन युवाओं के उम्मीदों पर घात है.

अलर्ट पर एजेंसियां
बता दें नरेंद्र मोदी सरकार ने मंगलवार को सेना में बहाली के लिए 'अग्निपथ' योजना की घोषणा की थी. देश के कई राज्यों में इसका जमकर विरोध हो रहा है. बिहार और उत्तर प्रदेश में इसका सबसे अधिक असर देखने को मिल रहा है. इस बहाली योजना के खिलाफ प्रदर्शन जारी है. देशभर में चल रहे हिंसक के कारण देश के कई शहरों में इंटरनेट सेवा बंद की गई है. वहीं केंद्रीय एजेंसियों ने राज्यों को अलर्ट किया है.

LIVE TV

Trending news