दो पत‍ियों को घरजमाई बनाकर रह रही थी मह‍िला, पत‍ि-पत्‍नी की गोली मारकर हुई हत्‍या
Advertisement

दो पत‍ियों को घरजमाई बनाकर रह रही थी मह‍िला, पत‍ि-पत्‍नी की गोली मारकर हुई हत्‍या

बीती रात घर के बाहर खाना खा रहे पति-पत्नी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 

दो पत‍ियों को घरजमाई बनाकर रह रही थी मह‍िला, पत‍ि-पत्‍नी की गोली मारकर हुई हत्‍या

जशपुर: बीती रात घर के बाहर खाना खा रहे पति-पत्नी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतिका के पहले पति और बच्चों ने देखा कि हमलावर शराब मांगने आये और पहले सन्दीप पन्ना को सिर पर गोली मारी फिर मृतिका द्रोपदी सिंह को पकड़कर कान के पास गोली मारी. घटनास्थल पर पुलिस , डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम कार्रवाई में जुटी हुई है. घटना की वजह जमीन विवाद हो सकती है.

एमपी में यात्रि‍यों से भरी बस पलटी, मौके पर मची चीख-पुकार, खून से लथपथ द‍िखे लोग

दरअसल, इस मर्डर के पीछे जो वजह है उसे लेकर लोगों में काफी चर्चा है. मृतिका द्रोपदी बाई की पहली शादी 15 साल पहले जयसिंह रौतिया से हुई थी और उसे द्रोपदी के घरवालों ने घरजमाई बनाकर रखा था. जयसिंह की ओर से कोई बच्चे नहीं होने के कारण द्रोपदी ने अन्य युवक सन्दीप पन्ना को भी पति बनाकर अपने साथ रखी थी. इस रिश्ते को पहले पति जयसिंह ने पूरी तरह स्वीकार कर लिया था और सन्दीप की ओर से तीन बच्चे भी हुए. 

अब दोनों पति घर के खेती-किसानी का काम कर रहे थे और एक ही साथ तीनों बच्चों के साथ हंसी-खुशी जीवन बिता रहे थे. फिर ऐसा क्या हुआ कि रात को सन्दीप और द्रोपदी को गोली मार दी गई ?

बीच नाले में बंद हुआ चावल से भरा ट्रक तो भागा ड्राइवर, देखते ही देखते बाढ़ में बहा

जमीन विवाद को लेकर गोली
इस सवाल का जवाब देते हुए पहले पति जयसिंह ने पड़ोसी गांव के निवासी दर्शन सिंह पर सन्देह जताया है कि जमीन का लम्बे समय से विवाद चल रहा है. हो सकता है उसी ने गुंडों को बुलाकर दोनों को हत्या करवाई हो. इस हत्याकांड की जांच में जुटे डीएसपी मनीष कुंवर की माने तो महिला के रिश्ते और जमीन सम्बन्धी विवाद को लेकर पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है. दो खाली कारतूस घटनास्थल से मिले हैं और दोनों को काफी नजदीक से गोली मारी गई है. घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. अभी घटना के आरोपी अज्ञात हैं.

Trending news