Weekly Rashifal: इस सप्ताह सिंह और मीन राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement

Weekly Rashifal: इस सप्ताह सिंह और मीन राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Rashifal 13-19 June 2022: ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष मर्मज्ञ श्री नाथ प्रपन्नाचार्य से जानते है कि आपके लिए जून महीने का दूसरा सप्ताह यानी 13 जून से 19 जून तक कैसा रहने वाला है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल.

 

Weekly Rashifal: इस सप्ताह सिंह और मीन राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए साप्ताहिक राशिफल

मेषः यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. लवलाइफ में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह बच्चों के पढ़ाई को लेकर खर्चों में वृद्धि होगी. सप्ताह के अंत तक माता पिता से धन लाभ होगा. इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. कारोबार में विस्तार करने के लिए यह सप्ताह अच्छा है. इस राशि के शादीशुदा जोड़े धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

वृषः सप्ताह के शुरुआत में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. शैक्षणिक कार्यों में रुकावटें आ सकती है. खर्चों में वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. कोरोबार में कड़ी मेहनत के बाद लाभ होगा. सप्ताह के अंत तक परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. इस सप्ताह के मध्य तक नौकरी में स्थान परिवर्तन की योजना बन सकती है. इस सप्ताह प्रेमी जोड़े एक दूसरे के भावनाओं का ख्याल रखें. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए यह सप्ताह अनुकूल है.

मिथुनः कारोबार से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में विस्तार हो सकता है. वैवाहिक जीवन में मुश्किलों को सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह लवमेट के भावनाओं का ख्याल रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. सप्ताह के अंत तक परिवार में धार्मिक कार्य की योजना बन सकती है. इस सप्ताह शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई सरप्राइज मिल सकता है.

कर्कः इस सप्ताह पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. भाईयों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस सप्ताह नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. सप्ताह के अंत तक कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. लवमेट के भावनाओं का ख्याल रखें नहीं तो इसका फायदा कोई दूसरा उठा सकता है. इस सप्ताह कारोबारियों को उत्तम लाभ होगा.

सिंहः यह सप्ताह सिंह राशि वाले जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. इस सप्ताह प्रेमी जोड़े यदि शादी संबंधी बातचीत घर पर करते हैं तो सकारात्मक परिणाम मिलेगा. वाहन सुख संभव है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह अनुकूल है.

कन्याः सप्ताह की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. इस सप्ताह भुमि या मकान लेने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कारोबार में निवेश करने के लिए यह सप्ताह अनुकूल है. इस सप्ताह वाहन चलाने में सावधानी बरतें, चोट लगने के डर हैं. शैक्षणिक कार्य से जुड़े लोगों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः Shiva Puja Monday: सोमवार के दिन इस विधि से करें शिव जी की पूजा, पूरी होगी हर मनोकामना

 

तुलाः सप्ताह के शुरुआता में पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन हो सकता है. कारोबार में पुराने निवेश से धन लाभ होगा. सप्ताह के अंत में वाहन लेने के योग हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ है. स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यदि आप किसी को प्रपोज करने के लिए सोच रहे हैं तो यह समय अनुकूल है.

वृश्चिकः सप्ताह की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इस सप्ताह बिजनेस में किए गए निवेश से उम्मीद के मुताबिक धन लाभ होगा. सप्ताह के अंत तक लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. माता पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शैक्षणिक कार्य से जुड़े लोगों को सप्ताह के अंत तक लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते खर्चों में वृद्धि होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. सप्ताह के अंत तक कारोबारी उम्मीद से ज्यादा लाभ कमा सकते हैं. माता के स्वास्थ को लेकर अस्पताल जाना पड़ सकता है. इस सप्ताह किसी तीसरे के चलते लवमेट से विवाद हो सकता है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः यह सप्ताह आपके लिए बहुत फलदायी रहने वाला है. परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा. इस सप्ताह नौकरी या व्यापार में कोई बड़ा बदलाव हो सकता है. घर पर रिश्तेदारों का आना जाना लगेगा. लवमेट से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है. भाईयों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय के नये स्रोत प्राप्त होंगे. नशे के सेवन से दूर रहें.

 

ये भी पढ़ेंः Mahalaxmi Yoga: 18 जून को बन रहा महालक्ष्मी योग, सोने की तरह चमक जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत

 

कुंभः सप्ताह के शुरुआत में कोई सुखद समाचार मिल सकता है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. इस सप्ताह आपको सावधान रहने की जरुरत है, कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. ऑफिस में अधिकारियों से मतभेद हो सकता है. सप्ताह के अंत तक लवमेट के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.  इस सप्ताह कंपटीशन  की तैयारी कर रहे छात्रों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

मीनः कारोबार के नजरिए से यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. नौकरी में उम्मीद के मुताबिक इंक्रीमेंट या प्रमोशन हो सकता है. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं. प्रेमी जोड़ों के लिए यह सप्ताह सही नहीं है. सप्ताह के अंत तक छात्रों को नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा. इस राशि के वैवाहिकों को ससुराल पक्ष से उपहार मिल सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

 

ये भी पढ़ेंः सपने में दिख जाएं ये चीजें तो समझिए बदलने वाली है तकदीर, जानिए क्या देते हैं संकेत

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news