लोगों के जूठे बर्तन साफ करते नजर आए व‍िधायक, सोशल मीड‍िया पर वीड‍ियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1306030

लोगों के जूठे बर्तन साफ करते नजर आए व‍िधायक, सोशल मीड‍िया पर वीड‍ियो वायरल

छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस के एक व‍िधायक संतराम नेताम लोगों के जूठे बर्तन साफ करते नजर आए तो ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया. वायरल वीड‍ियो में द‍िख रहा है क‍ि व‍िधायक बर्तनों को साफ कर रहे हैं.  

केशकाल व‍िधायक संतराम नेताम.

चंपेश जोशी/केशकाल: छत्‍तीसगढ़ के एक व‍िधायक का लोगोंं के जूठे बर्तन साफ करने का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. केशकाल विधायक संतराम नेताम का 2 दिन पहले ये वीड‍ियो है जिसे लोग देखकर उनकी खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं. ऐसा नहीं है क‍ि व‍िधायक पहली बार इस तरह का काम करते नजर आए हैं. समय के अनुसार अपने को वैसा ही द‍िखाने के कई वीड‍ियो उनके वायरल हुए हैं. 

लोगों के जूठे बर्तन साफ करते हुए नजर आए व‍िधायक 
केशकाल विधानसभा के विधायक संतराम नेताम की पहचान कुछ अलग ही रूप में होती है.|विधायक संतराम नेताम लोगों के बीच बने रहने के लिए हर बार कुछ अलग कर जाते हैं. इस बार एक वीडियो उनका वायरल हुआ है जिसमें वह लोगों के जूठे बर्तन साफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सभी पदयात्र‍ियों के ल‍िए की थी भोजन की व्‍यवस्‍था 
दरअसल, वीडियो 14 अगस्त का है जब कांग्रेसियों ने पदयात्रा निकाली था और विधायक ने सभी पदयात्रियों के लिए भोजन की व्यवस्था की थी. इस मौके पर विधायक ने बहनों को साड़ी बांटी और पुरुषों को टॉवल भी दिया.

 

अजीब कामों के ल‍िए सुर्ख‍ियों में रहते हैं व‍िधायक  
विधायक जी का यह पहला वीडियो नहीं है जो इस तरह सुर्खियों में आया हो. इससे पहले भी हमने देखा है क‍ि कुछ समय पहले ये कुंभकरण वेशभूषा धारण कर लोगों के बीच अचानक आ गए थे. ये ही नहीं, मजदूर दिवस के दिन भी इनका मजदूरों के संग काम करने का वीडियो खूब वायरल हुआ था.

लोगों के बीच इन कामों से बनी हुई है पैठ 
हालांकि इन वीडियो को देखकर लोग प्रशंसा ही कर रहे हैं. संतराम अपने इन्‍हींं अंदाजों के ल‍िए जाने जाते हैं. विधायक कहते हैं क‍ि कोई भी छोटा-बड़ा काम करने में वह कभी संकोच नहीं करते, इसीलिए लोगों के बीच इनकी अच्छी पैठ बनी हुई है. 

Gold Price 17 August: आज सोने और चांदी का दाम घटा या बढ़ा, जानें लेटेस्ट रेट

Trending news