RR vs GT: आज के दूसरे मुकाबले में टकराएगी राजस्थान- गुजरात, ये 11 खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत
Advertisement

RR vs GT: आज के दूसरे मुकाबले में टकराएगी राजस्थान- गुजरात, ये 11 खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत

RR vs GT: आईपीएल में आज का दूसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॅायल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला गुजरात के अहमदाबाद स्टेडियम में खेला जाएगा.

RR vs GT: आज के दूसरे मुकाबले में टकराएगी राजस्थान- गुजरात, ये 11 खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत

IPL 2023 Today Match: आज आईपीएल का सुपर संडे होने वाला है. क्योंकि आज के दूसरे मुकाबले में पिछले सीजन की फाइनलिस्ट दोनों टीमें आमने सामने होंगी. गुजरात की बात करें तो उसका पलड़ा इस मैच में भारी दिख रहा है. लेकिन राजस्थान टीम में भी कई ऐसे खिलाड़ी है जो मैच का रुख पलट सकते हैं. अगर आप दूसरे मैच में अपनी किस्मत अजमाना चाहते हैं तो इन खिलाड़ियों को अपनी टीम (Dream 11)में शामिल कर सकते हैं. 

पिच के आंकड़े
राजस्थान और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला गुजरात के अहमदाबाद में होगा. एक बार फिर दर्शकों को एक अच्छे मैच की उम्मीद होगी, दोनों टीमों के पिछले मुकाबलों की बात करें तो दोनों ने ही अच्छा प्रदर्शन किया है. राजस्थान के कैप्टन संजू सैमसन दो मैचों से फ्लाफ रहे हैं एक बार सबकी निगाहें उनपर रहेंगी.

इस मैच में अगर हम पिच की बात करें तो ये पिच नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाने वाला ये मैच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है. इस पिच पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का पलड़ा भारी रहता है क्योंकि दूसरी पारी में गेंदबाजों को थोड़ी बहुत मदद मिलने लगती है. अगर आप ड्रीम टीम बना रहे हैं तो इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- संजू सैमसन
उपकैप्टन- शुभमन गिल
ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या, जेसन होल्डर
विकेटकीपर- ऋद्धिमान साहा
बल्लेबाज- साईं सुदर्शन, डेविड मिलर, जोश बटलर
गेंदबाज- जेसन होल्डर, युजवेंद्र चहल,मोहम्मद शमी,

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- डेविड मिलर
उपकैप्टन- आर आश्विन
ऑलराउंडर- जेसन होल्डर, राहुल तेवतिया, हार्दिक पांड्या
विकेटकीपर-संजू सैमसन
बल्लेबाज-यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पड्डीकल, साई सुदर्शन,
गेंदबाज-संदीप शर्मा, राशिद खान

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news