Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1775690
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: आज कर्क धनु सहित इन राशि वालों की जागेगी किस्मत, इन्हें रहना है सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal in Hindi: आज 12 जुलाई दिन बुधवार है. राशि के हिसाब से देखें तो आज कर्क धनु सहित इन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है.

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा.  बिजनेस के क्षेत्र में हानि हो सकती है, किसी बड़े लेनदेन से बचने की जरूरत है.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के आज का दिन और दिनों के मुकाबले से काफी ज्यादा अच्छा होगा.  पुराने मित्रों से मुलाकात होगी जीवन में तरक्की आएगी.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला होगा. बिजनेस की बात करें तो इसमें घाटा फायदा दोनों तय है. माता पिता की बात मानकर कोई निर्णय लें ये काफी राहत भरा हो सकता है.

 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है.  किसी कानूनी कार्य में सफलता मिलने से मन हल्का होगा. लाल वस्तु को पास रखना काफी शुभ होगा.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. यात्रा करते समय सचेत रहें. व्यापार में हानि होगी. काली वस्तु का दान करें.

 

6/12

कन्या राशि वालों के लिए आज का मिला जुला रहेगा. वाहन धीरे चलाएं. संतान के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे. नौकरी करने वाले लोगों को मुश्किलें हो सकती है.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा.  किसी बात को लेकर जीवन साथी से बहस होगी. जिसकी वजह से काम भी बिगड़ सकता है. लाल वस्तु का दान करें काफी शुभ होगा.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. पत्नि के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आध्यात्म के प्रति रूचि बढ़ेगी.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए रोज के हिसाब से आज का दिन काफी अच्छा होगा. आज के दिन इस राशि के जातकों को बिजनेस नौकरी में सफलता मिलेगी इससे मन हल्का होगा.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला होगा. घर में किसी बात को लेकर क्लेश हो सकती है. जिसे लेकर मन अशांत रहेगा. मां काली की पूजा करें कठिनाईयां हल होंगी.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे. व्यापार में भी कमी आएगी, हरी वस्तु रखना काफी शुभ होगा.

 

12/12

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन सहजता बरतने वाला होगा. वाणी पर संयम रखने की जरूरत है वरना इससे बात बिगड़ सकती है. काली वस्तु का दान करना शुभ होता है.