Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1810698
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: आज कन्या वालों को होगा धन लाभ, इन राशि के जातकों को मिलेगी करियर में सफलता

Aaj Ka Rashifal: आज 5 अगस्त की तारीख और दिन शनिवार है. आज सावन अधिकमास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज का दिन कई राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. कन्या राशि के जातकों को धन लाभ होने की संभावना है, जबकि कई राशि के जातकों को करियर और व्यापार में सफलता मिल सकती है. तो आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.  

मेष

1/12
मेष

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. व्यापारियों को धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को करियर में सफलता मिलेगी. बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी. समाज में आपकी प्रशंसा होगी. घर-परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा.

वृष

2/12
वृष

वृष- वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. घर-परिवार में तनाव में हो सकता है. पार्टनर के साथ मनमुटाव होगा. व्यापारियों को आज लाभ होगा. अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. अपनों से बड़ों का आदर करें. 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा.  जीवनसाथी की ओर से सुख की अनुभूति होगी. पुराने मित्रों से मुलाकात होगी. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. मौज-मस्ती में आज का दिन व्यतित होगा.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क- कर्क राशि के जातक आज अपनी वाणी पर संयम बरतें.  अपने क्रोध पर काबू रखें. किसी से जरा सी भी बहस आपका पूरा दिन खराब कर सकती है. मांगलिक कार्यों में मन लगाएं. परिवार के साथ धार्मिक स्थल की सैर पर जा सकते हैं. 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है. लाइफ पार्टनर की ओर से खूब सारा प्यार मिलेगा. आपको धन का लाभ हो सकता है. व्यापारी अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए नई योजना बना सकते हैं. नई प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं. 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या- कन्या वालों के लिए शनिवार फलदायी रहेगा. आज आपको धन लाभ होगा. प्रॉपर्टी से संबंधित आपका कोई मामला सुलझ सकता है. परिजनों के साथ के खुशनुमा दिन रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की हो सकती है. परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. 

तुला

7/12
तुला

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. हालांकि, लेनदेन के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है. किसी को भी सोच-समझकर पैसे दें. दोस्तों के साथ घूमने-फिरने जा सकते हैं. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. नई उत्साह के साथ नया काम शुरू कर सकते हैं. आपकी उर्जा आपको कोई भी कठिन कार्य करने की क्षमता देगी. आपको कामयाबी मिलेगी. मन मुताबिक कार्य ना होने से थोड़ा गुस्सा आ सकता है, लेकिन संयम बरतें.

धनु-

9/12
धनु-

धनु- धनु राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. खुद को शांत रखें और लालच से बचें. इस मौसम में सेहत का ख्याल रखना जरूरी है. जो जातक वाहन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं वो एक कदम आगे बढ़ सकते हैं. 

मकर

10/12
मकर

मकर- मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को बड़ ऑर्डर मिलने की संभावना है. छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी. लव लाइफ अच्छी रहेगी. नौकरीपेशा लोगों को सहकर्मियों का साथ मिलेगा.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ- आपका दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को करियर में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. किसी से बहस हो सकती है, जिससे आपका मूड खराब हो जाएगा. अपनी वाणी पर संयम रखें. 

मीन

12/12
मीन

मीन- आपके लिए आज का दिन बहुत खास हो सकता है. शादी की राह देख रहे जातकों को विवाह प्रस्ताव मिल सकता है. भविष्य के लिए कोई अच्छी प्लानिंग करने के योग बन रहे हैं. युवा दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)